Advertisment

Malaika Arora-Arjun Kapoor Breakup: मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, टूटा 5 साल का रिश्ता

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने साल 2018 में अपना रिलेशनशिप ओपन किया था. हालांकि, कपल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup( Photo Credit : social media)

Malaika Arora-Arjun Kapoor Breakup: बॉलीवुड के स्वीट कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप होने की खबरें सामने आ रही हैं. मलाइका और अर्जुन कई सालों से एक खूबसूरत रिश्ते में थे. दोनों की रोमांटिक फोटोज अक्स वायरल होती रहती थीं. दुनियादारी की परवाह किए बगैर दोनों ने एक-दूसरे को स्वीकार किया था. हालांकि, अब कपल के अलग होने की खबर आई है. पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन को ब्रेकअप हो गया है दोनों ने ससम्मान अपने राश्ते अलग कर लिए हैं. दुर्भाग्य से इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि इस प्यारे जोड़े ने लग होने का फैसला किया है. मलाइका और अर्जुन पिछले करीब 5 साल से रिलेशनशिप में थे. 

Advertisment

इस रिश्ते का वक्त पूरा हो गया

सूत्रों के मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने आखिरकार ब्रेकअप कर लिया है. दोनों लंबे समय से साथ भी नजर नहीं आ रहे थे. अब कपल के अलग होने की खबरें कंफर्म बताई जा रही हैं. इतना ही नहीं मलाइका और अर्जुन की तरफ से एक सयुंक्त बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया कि इस रिश्ते ने अपना समय पूरा कर लिया है और वो बहुत सम्मान से रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

खामोश बनाए रखेंगे दोनों

इतना ही नहीं मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को बेहद खास बताते हुए फिलहाल इस पर चुप्पी साधे रखने की बात कही है. कपल नहीं चाहते कि ट्रोलर्स और बाकी लोग उनके रिलेशनशिप को किसी भी तरह से जज करें. खबर ये भी है कि मलाइका और अर्जुन के बीच किसी तरह की खटास नहीं है. वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए मजबूत पिलर जैसे खड़े रहे हैं. अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को वैसा ही सम्मान देते रहेंगे. ”

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा  ने साल 2018 में रिलेशनशिप ओपन किया था. हालांकि, 5 साल के रिलेशनशिप में दोनों को सोशल मीडिया ट्रोलिंग झेलनी पड़ी है. अक्सर नेटिजन्स मलाइका को अर्जुन कपूर का करियर बर्बाद करने के लिए दोषी ठहराते थे. वहीं मलाइका और अर्जुन के बीच मौजूद 12 साल के एज-गैप पर भी लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाते थे. 

Source : News Nation Bureau

अर्जुन कपूर बॉलीवुड न्यूज मलाइका अरोड़ा Arjun Kapoor Malaika Arora
Advertisment
Advertisment