Advertisment

Birthday Wish : Tamannaah Bhatia के जन्मदिन पर Malaika Arora ने खास तरह से किया विश, तस्वीर वायरल

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हमेशा अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आती हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
malaika arora tamannaah bhatia

Malaika Arora birthday wishes for Tamannaah Bhatia( Photo Credit : Social Media)

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हमेशा अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आती हैं. आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. इस खास मौके पर फिटनेस फ्रीक और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने तमन्ना को खास तरह से विश किया है. उन्होंने तमन्ना के साथ एक प्यारी सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साथ ही लोग इस पर तरह-तह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia ने रेड और पिंक कॉम्बिनेशन में दिखाया ग्लैमर का जादू

एक्ट्रेस मलाइका ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि तमन्ना माइक पकड़े हुए हैं. वहीं, मलाइका ने उन्हें हग किया हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ मलाइका ने तमन्ना को टैग किया और बर्थडे विश किया है. सोशल मीडिया यूजर्स को ये तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आ रही है. ऐसे में वे इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

publive-image

खैर, अब बात कर ली जाए तमन्ना के वर्कफ्रंट की तो आने वाले दिनों में उनके पास तीन फिल्में हैं. आपको बता दें कि ये तीनों ही फिल्मों अलग-अलग भाषाओं में होने वाली हैं. जिनमें भोला शंकर (तेलुगू), बोले चूड़ियां (हिंदी) और बांद्रा (मल्यालम) का नाम शामिल है. दर्शक एक्ट्रेस की इन फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं. क्योंकि उन्हें एक्ट्रेस की बड़ी हिट का इंतजार है. अगर पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस की फिल्मों पर नजर डालें, तो एक्ट्रेस ज्यादा तमिल और तेलुगू फिल्मों में दिखाई दी हैं. इस बीच उन्होंने दो हिंदी फिल्म 'बबली बाउंसर' और 'प्लान ए प्लान बी' में काम किया था. हालांकि, ये फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी.

HIGHLIGHTS

  • तमन्ना भाटिया मना रहीं हैं जन्मदिन
  • मलाइका अरोड़ा ने इस तरह किया विश
  • एक्ट्रेस के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर
malaika arora on Tamannaah Bhatia birthday Tamannaah Bhatia Birthday Malaika Arora birthday wishes Tamannaah Bhatia Malaika Arora
Advertisment
Advertisment