Advertisment

Malaika Arora Onam 2023: ओणम पर भारतीय नारी की तरह सजीं मलाइका अरोड़ा, शेयर की क्यूट फैमिली फोटोज

Malaika Arora Onam 2023: फोटोज में मलाइका व्हाइट कलर का शिमर सूट पहने नजर आ रही हैं. इसे उन्होंने येलो हैवी एम्ब्रायडरी के साथ कंप्लीट किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Malaika Arora Onam 2023

2023( Photo Credit : social media)

Malaika Arora Onam 2023: आज पूरे देशभर में ओणम (Onam 2023) का त्योहार धूमधामस से मनाया जा रहा है. ओणम केरल का प्रमुख त्योहार है. इसमें साउथ इंडियन लोग पारंपरिक पूजा पाठ और भोजन करते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन दीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी परिवार के साथ ओणम सेलिब्रेट किया है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने कई फैमिली फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पारंपरिक भारतीय नारी अवतार में नजर आ रही हैं. हमेशा मॉडर्न नजर आने वाली मलाइका का एथनिक लुक आपका भी दिल चुरा लेगी. एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल सूट और श्रृंगार से फैंस को हैरान कर दिया है. 

Advertisment

इंस्टाग्राम पर मलाइका ने ओणम सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी ओणम...सभी को बहुत खुश और समृद्ध ओणम की शुभकामनाएं….माँ आप दुनिया की सबसे अच्छी कुक हैं और दोस्तों और परिवार को खाना खिलाना आपको सबसे ज्यादा खुश करता है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

फोटोज में मलाइका व्हाइट कलर का शिमर सूट पहने नजर आ रही हैं. इसे उन्होंने येलो हैवी एम्ब्रायडरी के साथ कंप्लीट किया था. एक्ट्रेस ने मैचिंग झुमके भी पेयर किए थे. मलाइका के माथे पर बिंदी उनकी इस एथनिक लुक में चार चांद लगा रही थी. एक्ट्रेस ने अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ जमकर पोज दिए हैं. 

Advertisment

इन तस्वीरों में मलाइका ने ओणम सेलिब्रेशन की झलक भी दिखाई है, जहां घर पर फूलों की रंगोली बनी है. साथ में टेबल पर केले के पत्तों पर पारंपरिक साउथ इंडियन खाना परोसा गया है. एक्ट्रेस ने फैमिली मेंबर और दोस्तों का धन्यवाद करते हुए अपने फैंस को ओणम की शुभाकामनाएं भी दी हैं. 

Source : News Nation Bureau

अर्जुन कपूर ओणम Malaika Arora Onam Onam 2023 Malaika Arora Family मलाइका अरोड़ा ओणम मलाइका अरोड़ा Arjun Kapoor Malaika Arora Onam Photos Malaika Arora
Advertisment
Advertisment