Advertisment

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद परेशान दिखीं मलाइका अरोड़ा, कहा- 'सच्चे प्यार का ख्याल कभी नहीं छोडूंगी'

Malaika Arora after breakup: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लव लाइफ चर्चा का विषय रही है, लेकिन अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका के एब्सेंट ने ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दे दी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Malaika Arora after breakup

Malaika Arora after breakup( Photo Credit : File photo)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोलने में काफी समय लगा, लेकिन जब उन्होंने ऐसा किया, तो सेलेब्स ने अपने प्यारे पलों से लोगों को दीवाना बना दिया. चाहे उनका जन्मदिन हो, नया प्रोजेक्ट हो, वैलेंटाइन डे हो या कोई खास मौका हो, वे एक-दूसरे पर प्यार बरसाने और तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन जब मलायका 26 जून को अर्जुन को बधाई नहीं देने नहीं पहुंची तो उनके ब्रेकअप की बात सामने आ गई. 

Advertisment

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को नहीं किया बर्थडे विश 

अपवाहों के बावजूद, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपनी बात पर अड़े रहे और प्यार और एक-दूसरे के प्रति सच्चे रहे. अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बनाने के बाद, इस जोड़े ने एक साथ कई कार्यक्रमों में भाग लिया और एक विदेशों में छुट्टियां मनाईं. लेकिन दुख की बात है कि इस जोड़े ने आखिरकार इसे खत्म कर दिया. लेकिन मलाइका ने अभी भी सच्चे प्यार के विचार को नहीं छोड़ा है. एक इंटरव्यू में मॉडल और होस्ट ने कहा कि चाहे कुछ भी हो, वह सच्चे प्यार के विचार को कभी नहीं छोड़ेगी. 

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि लाइफ में कुछ भी हमेशा के लिए नहीं है

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कठिन तरीके से एहसास हुआ है कि लाइफ में कुछ भी स्थायी नहीं है. अपने पिछले एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए, अरोड़ा ने कहा कि हम ऐसी कहानियां पढ़ते हुए बड़े हुए हैं जिनका एंडिंग फेयरी टेल जैसा होता है और हमें यह विश्वास दिलाया जाता है कि जीवन ऐसा ही है. "लेकिन जीवन ऐसा नहीं है, और यह कुछ ऐसा है जिसका एहसास आपको बाद में ही होता है.

Source : News Nation Bureau

अर्जुन कपूर Malaika Arora after breakup breakup with Arjun Kapoor मलाइका अरोड़ा Arjun Kapoor malaika arora with arjun kapoor Malaika Arora Breakup Malaika Arora
Advertisment
Advertisment