Advertisment

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर का नहीं हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर कही ये बात

Malaika Arora Post: एक रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब साथ नहीं हैं, हालांकि उनके मैनेजर ने ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Malaika Arora  Arjun Kapoor breakup

Malaika Arora shared post ( Photo Credit : file photo)

कई सालों से रिलेशनशिप में रहे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कथित तौर पर इसे खत्म कर दिया है. पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 'सम्मानपूर्वक अलग होने' का फैसला किया क्योंकि उनका 'रिश्ता अपने तय समय पर चल रहा था'. हालांकि, मलाइका के मैनेजर ने अफवाहों का खंडन किया. इस सब के बीच, रियलिटी टीवी जज और पूर्व वीजे ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की. इसमें लिखा था, "जब वे कहते हैं कि तुम यह नहीं कर सकते, तो इसे दो बार करो और तस्वीरें खींचो."

Advertisment

अर्जुन के बाद, मलाइका की नई पोस्ट

इसमें लिखा था, "जब वे कहते हैं कि तुम यह नहीं कर सकते, तो इसे दो बार करो और तस्वीरें खींचो." एक दिन पहले ही, अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था, "हमारे पास जीवन में दो विकल्प हैं. हम अपने अतीत के कैदी हो सकते हैं या भविष्य की संभावनाओं की खोज कर सकते हैं."

ब्रेकअप की अफवाहों पर मलाइका के मैनेजर का बयान

Advertisment

साल 2018 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने वाले मलाइका और अर्जुन अपने कथित ब्रेकअप के कारण चर्चा में हैं. मीडिया से बात करते हुए मलाइका के मैनेजर ने अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए कहा कि जब उनसे पूछा गया कि क्या दोनों अलग हो गए हैं, तो मैनेजर ने कहा, नहीं नहीं, ये सब अफवाहें हैं. वहीं हाल ही में जानकारी मिली को मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है.

मलाइका और अर्जुन के बीच बहुत खास रिश्ता था

एक सूत्र ने कहा, मलाइका और अर्जुन के बीच बहुत खास रिश्ता था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में एक खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को घसीटने और उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे. उनका एक लंबा, प्यार भरा रिश्ता था जो अब खत्म हो गया है. इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है.

Advertisment

मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के बारे में और जानें

अभिनेता अरबाज खान और मलाइका 2016 में अलग होने से पहले 19 साल तक शादीशुदा थे. 2017 में उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया. अरबाज अब मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर चुके हैं. मलाइका और अर्जुन ने 2018 में मलाइका के 45वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से स्वीकार किया था.

Source : News Nation Bureau

मलाइका अरोड़ा न्यूज मलाइका अरोड़ा पोस्ट मलाइका अरोड़ा ब्रेकअप Malaika Arora Arjun Kapoor breakup malaika arora arjun kapoor love story Malaika Arora breakup post Malaika Arora Malaika Arora shared post
Advertisment
Advertisment