Advertisment

Malaika Arora: ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, शेयर किया ऐसा इमोशनल पोस्ट

Malaika Arora Breakup: सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि, कपल ने इसे महज अफवाह बताया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Malaika Arora Shuts Breakup Rumours

Malaika Arora Shuts Breakup Rumours( Photo Credit : social media)

Malaika Arora Reaction On Breakup: एक बार फिर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के ब्रेकअप की खबरों से हलचल मच गई थी. लंबे समय से कपल के अलग होने की अफवाहें वायरल होती रही हैं. कभी शादी तो कभी ब्रेकअप मलाइका और अर्जुन इन खबरों से सामना करते रहते हैं. हाल में 31 मई को मलाइका और अर्जुन के अलग होने की खबर आई थी. सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा गया था कि मलाइका और अर्जुन दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए हैं और भविष्य में दोस्त बने रहने की बात कही है.

Advertisment

अब ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन सामने आया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है. उन्होंने तंजभरे पोस्ट में ब्रेकअप की अफवाहों की ओर इशारा किया है. 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora-Arjun Kapoor Breakup: मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, टूटा 5 साल का रिश्ता

मलाइका ने प्यार और सपोर्ट की कही बात

एक क्रिप्टिक पोस्ट में मलाइका ने लिखा था, "सुप्रभात... धरती पर सबसे बड़ा खजाना वे लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं और हमारा साथ देते हैं. उन्हें खरीदा या बदला नहीं जा सकता, और हममें से हर किसी के पास उनमें से कुछ ही होते हैं."

publive-image

5 साल से डेट कर रहे हैं मलाइका-अर्जुन

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले 5 सालों से साथ हैं. दोनों ने साल 2018 में रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका का ये रिलेशनशिप किसी को पसंद नहीं आया और उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. दोनों इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल माने जाते हैं. मलाइका और अर्जुन के बीच 12 साल का एज-गैप है. एक्ट्रेक एक 21 साल के बेटे की मां भी हैं. 

Source : News Nation Bureau

अर्जुन कपूर बॉलीवुड न्यूज मलाइका अरोड़ा Arjun Kapoor Malaika Arora
Advertisment
Advertisment