Advertisment

Malaika Arora: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में नहीं गईं मलाइका अरोड़ा, अब शेयर किया तंजभरा पोस्ट

अर्जुन कपूर आज 26 जून को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर को बॉलीवुड सेलेब्स ने भर-भरकर बधाइयां दी हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Malaika Arora Arjun Kapoor

Malaika Arora Arjun Kapoor( Photo Credit : social media)

Malaika Arora-Arjun Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 26 जून को अभिनेता 39 साल के हो गए हैं. उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के लिए घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था. अर्जुन कपूर की इस हाउस पार्टी में वरुण धवन, जान्हवी कपूर, आदित्य रॉय कपूर और महीप कपूर सहित कई सेलेब्स नज़र आए थे. हालांकि, फैंस को उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का इंतजार था. अर्जुन की पार्टी से मलाइका अरोड़ा गायब रहीं. ऐसे में दोनों के बीच अनबन की खबरें वायरल होना लाजिमी है. हालांकि, अब मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक तंजभरा पोस्ट शेयर करके ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दे दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे ये स्टार्स, देखें PICS

मलाइका का क्रिप्टिक पोस्ट

पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफवाहें चल रही हैं. अब मलाइका भी अर्जुन की बर्थडे पार्टी में नजर नहीं आईं. तो लोगों ने इन अफवाहों में सच्चाई देखना शुरू कर दिया. बहरहाल, इन सबके बीच मलाइका ने अभी तक अर्जुन के जन्मदिन के लिए कोई पोस्ट साझा नहीं किया है. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. तो उन्होंने एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है. मलाइका ने लिखा, "मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जिन पर मैं आंखें बंद करके और पीठ दिखाकर भरोसा कर सकती हूं." 

भगवान सच बताने वाले हैं

इस पोस्ट को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "क्योंकि भगवान मुझे किसी न किसी तरह सच बताने वाले हैं! और यही सच है! इसलिए सच्चे बने रहें!" मलाइका ने बस इसे फिर से पोस्ट किया. फैंस मलाइका के इस पोस्ट पर परेशान नजर आ रहे हैं. अधिकतर लोगों ने दोनों के ब्रेकअप को कंफर्म मान लिया है. 

publive-image

मलाइका और अर्जुन पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में दोनों के अलग होने की खबरें सामने आई थीं. हालांकि, मलाइका के मैनेजर ने इन अफवाहों का खंडन कर दिया था.

Source : News Nation Bureau

अर्जुन कपूर बॉलीवुड न्यूज मलाइका अरोड़ा Arjun Kapoor Malaika Arora
Advertisment
Advertisment