Advertisment

Malaika Arora: ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के परिवार से तोड़ा नाता, इस खास शख्स को किया अनफॉलो

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलायका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के परिवार के सदस्यों को अनफॉलो किया. नेटिज़न्स ने पर मलायका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के परिवार के सदस्यों को अनफॉलो कर दिया, जिससे दोनों के बीच चल रही ब्रेकअप की अफवाहें उड़ गईं.

author-image
Garima Sharma
New Update
GHGHGH

arjun malaika breakup( Photo Credit : FILE PHOTO)

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलायका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के परिवार के सदस्यों को अनफॉलो किया. नेटिज़न्स ने पर मलायका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के परिवार के सदस्यों को अनफॉलो कर दिया, जिससे दोनों के बीच चल रही ब्रेकअप की अफवाहें उड़ गईं. मलायका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपने फैशन और शानदार डांस मूव्स से अपने फैंस को दिवाना कर देती हैं. निजी जिंदगी में मलायका ने अरबाज खान से शादी की.

Advertisment

दिन-ब-दिन ब्रेकअप की अटकलें तेज हो रही

दोनों ने 1998 में शादी की और 2002 में अपने बच्चे अरहान खान का स्वागत किया. 20 साल के मैरिड लाइफ के बाद, कपल ने अलग होने की घोषणा की और 2017 में उनका तलाक हो गया. आज तेजी से आगे बढ़ते हुए, मलायका हैंडसम हंक अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हालांकि यह जोड़ी अक्सर अपने परी-कथा प्रेम जीवन के रंग दिखाती हैं. लेकिन हाल ही में ऐसा हुआ है कि उनके ब्रेकअप की अटकलें लगाई जा रही हैं, और यह दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है.

मलायका ने अर्जुन परिवार को अनफॉलो किया

कथित तौर पर अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलायका अरोड़ा ने उनके परिवार के सदस्यों को अनफॉलो कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से, मलायका अरोड़ा अपनी आईजी कहानियों पर पोस्ट कर रही हैं, और इसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है, जो अनुमान लगा रहे थे कि उनके और उनके प्रेमी अर्जुन के बीच कुछ ठीक नहीं है. इन सबके बीच, कथित तौर पर मलाइका ने अर्जुन के परिवार के सदस्यों को अनफॉलो कर दिया, जिसने आग में घी डालने का काम किया. यूजर ने यह भी बताया कि कैसे मलाइका ने अर्जुन की बहनों जान्हवी कपूर, अंशुला कपूर और खुशी कपूर को अनफॉलो कर दिया था. 

जान्हवी, ख़ुशी, अंशुला और बोनी को अनफॉलो किया

मलाइका इंस्टा स्टोरी, उन्होंने जान्हवी, ख़ुशी, अंशुला और बोनी को अनफॉलो कर दिया. लेकिन अभी भी अर्जुन को फॉलो करती हैं. ख़ुशी को फॉलो नहीं करतीं है. ऐसा लगता है कि परिवार ने उन्हें अस्वीकार कर दिया है.

Source : News Nation Bureau

अर्जुन कपूर Malaika Arora unfollows Arjun Kapoor मलायका अरोड़ा Arjun Kapoor Malaika Arora Arjun Kapoor breakup Malaika Arora breakup rumors Malaika Arora Arjun Malaika Breakup
Advertisment
Advertisment