Advertisment

Malaika Arora को फिर हुआ प्यार? ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन संग एंजॉय कर रहीं वेकेशन, शेयर की फोटो

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप रूमर्स के बीच मलाइका अरोड़ा मिस्ट्री मैन के साथ स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने खुद फोटो शेयर की है. जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई है कि मलाइका किसी और को डेट कर रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Malaika A

Malaika Arora( Photo Credit : @malaikaaroraofficial)

Malaika Arora With Mystery Man: मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर के ब्रेकअप (Malaika-Arju Breakup) को लेकर कई बार रूमर्स सामने आई हैं. लेकिन हर बार इस बाल ने इस खबर को झूठा साबित किया है और एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर की है और स्पॉट भी हुए है. लेकिन अब एक बार फिर से मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें तेज हो गई है और इस खबर ने तूल तब पकड़ा जब हाल ही में अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका नजर नहीं आई और ना ही उन्होंने अर्जुन को लेकर कोई पोस्ट किया. वहीं अब अचानक मलाइका एक मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट की गई है. चलिए जानते हैं आखिर चल क्या रहा है?

Advertisment

मलाइका को फिर हुआ प्यार?

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप रूमर्स के बीच मलाइका अरोड़ा इन दिनों स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें  इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. इसमें एक तस्वीर में मलाइका  नियॉन कलर की बिकिनी पहने अपना फूड एंजॉय करती दिखीं. उन्होंने इस फोटो कॉलेज में खाने की भी फोटो शेयर की हैं लेकिन इन सबके बावजूद जिसने लोगों का ध्यान खिंचा वो हैं मिस्ट्री मैन. इस फोटो में मिस्ट्री मैन व्हाइट कलर की शर्ट में दिख रहा है हालांकि उसका चेहरा क्लियर नजर नहीं आ रहा है. वहीं अब चर्चा शुरू हो गई है कि अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद क्या मलाइका को फिर प्यार हो गया है. हालांकि ये मिस्ट्रीमैन कौन हैं इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

publive-image

अर्जुन-मलाइका को हो गया है ब्रेकअप

मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक,  एक सूत्र ने बताया है कि 'मलाइका और अर्जुन के बीच बहुत खास रिश्ता था. लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है. दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है और ना ही कोई झगड़ा है, दोनों  एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. रिलेशनसिप में मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को काफी सम्मान दिया. वहीं अलग होने के बावजूद भी दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट  करते हैं. हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं और दोनों ने ही इस मामले में चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है.' ये बात कितनी सच है, इस बारे में तो फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

अर्जुन कपूर malaika arora boyfriend Malaika Arora news national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Entertainment News मनोरंजन की खबरें मलाइका अरोड़ा Arjun Kapoor Malaika Arora malaika arjun breakup Bollywood News
Advertisment
Advertisment