Advertisment

Malaika Arora: लोगों ने कभी गंभीरता से नहीं लिया मुझे, हमेशा एक...मलाइका अरोड़ा ने साझा किया दर्द

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसस में से एक हैं. किसी न किसी वजह से वो चर्चा में रहती हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा( Photo Credit : social media)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसस में से एक हैं. किसी न किसी वजह से वो चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लोगों की ट्रोलिंग का भी शिकार होती रहती हैं. उन्हें कभी शादी को लेकर ट्रोल किया गया है तो वहीं उनके पहनावा और लुक्स को लेकर भी वो ट्रोल हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बयान साझा किया है. एक समय था जब उन्हें सेक्सी बॉम्बशेल कहा जाता है. एक्ट्रेस ने बातों में ये भी बताया कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, इससे उनको कैसे फर्क पड़ता है. 

Advertisment

हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि जब आपको सेक्सी बॉम्बशेल समझा जाता है तो कोई भी आपको गंभीरता से नहीं लेता है. यही लोग उनके बारे में सबसे लंबे समय तक सोचते रहे. मलाइका ने  कहा, यह उन्हें परेशान करता था कि कैसे लोग उनके बारे में सिर्फ एक 'महान शरीर' और 'अच्छे चेहरे' के रूप में सोचते थे. वह इस छवि से अलग होना चाहती थी और ऐसा करने के लिए उसने खुद पर काम किया.

ये भी पढ़ें-Dharmendra : 87 की उम्र में भी फिट हैं धर्मेंद्र, रोज करते हैं स्विमिंग

आत्मविश्वास कभी नहीं रहा मुद्दा

Advertisment

आगे बताते हुए, उन्होंने कहा कि उनके लिए आत्मविश्वास कभी कोई मुद्दा नहीं रहा. अगर कोई एक चीज है जो उसके पास  अच्छी मात्रा में है, तो वह है आत्मविश्वास. आज, वह शांत और समझदार महसूस करती है, जब वह बड़ी हो रही थी तो वह निश्चित रूप से ऐसी नहीं थी. मलाइका ने यह भी याद किया कि वह लगातार आंतरिक कलह से जूझ रही थीं. उसके अनुसार, वह पैदाइशी हसलर है, और वह हसलर ही मरेगी.

मलाइका (Malaika Arora) ने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'तेरा की ख्याल' नामक एक गीत में एक्टिंग की है. गाने को गुरु रंधावा ने गाया है, उन्होंने रॉयल मान के साथ गीत भी लिखे.  गाने को संजय ने कंपोज किया है और वीडियो निर्देशन बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने किया है.  मलाइका के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, वह वर्तमान में अर्जुन कपूर (ArjunKapoor) के साथ रिश्ते में है. इसी बीच एक्ट्रेस की दोबारा शादी करने की खबरें भी सामने आई है. अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

 

Advertisment

Malaika Arora news bollywood-actress malaika arora outfit news-nation Latest Hindi news Malaika Arora malaika arora affair Arjun Kapoor And Malaika Arora Bollywood News
Advertisment
Advertisment