Advertisment

Malaika Arora: जिम के बाहर कूड़ा उठाती नजर आईं मलायका अरोड़ा, नेटिजन्स ने कर दिया ट्रोल

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने जिम के बाहर पड़ा कूड़ा उठाती नजर आ रही हैं. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Malaika Arora picking garbage

Malaika Arora picking garbage( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा जब भी पब्लिक में नजर आती हैं तो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. मंगलवार को मलाइका मुंबई में अपने जिम के बाहर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि उन्होंने मिसाल कायम कर दी, वह अपने काम से लोगों का दिल जीत रही हैं. जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं, जिसके चलते उन्हें अक्सर जिम या योगा सेंटर के बाहर देखा जाता है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह गेट के बाहर फेंके गए कूड़े को उठाकर एक तरफ रखती नजर आई. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिम के बाहर कचरा उठाते दिखीं मलायका अरोड़ा

इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट्स और येलो क्रॉप्ड जैकेट पहने नजर आईं. जैसे ही मलाइका अपनी कार से बाहर आईं और जिम की ओर बढ़ीं तो उन्होंने देखा कि गेट पर कुछ कूड़ा पड़ा हुआ है, जिसे देखकर एक्ट्रेस बिना किसी झिझक के उसे उठाने लगीं. अभिनेत्री ने इमारत के गेट के ठीक बाहर इस्तेमाल किए हुए दूध का पैकेट, कागज और अन्य चीजें उठाया और कूड़ेदान ढूंढते हुए नजर आईं, फिर वह जिम में दाखिल हुई और कूड़े को एक तरफ रख दिया. फिर एक्ट्रेस ने हाथ हिलाया, मुस्कुराया और पैपराजी को पोज दिए.

यूजर ने किया मलायका अरोड़ा को ट्रोल

वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, मलाइका हमेशा अपने हाव-भाव से एक अच्छा संदेश फैलाती हैं, चाहे वह फिटनेस हो या सफाई. जबकि मलाईका ने एक उदाहरण स्थापित करने की कोशिश की, सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के तुरंत बाद उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया. नेटिज़न्स का कहना था कि मलायका ने केवल कैमरे के लिए कूड़ा उठाया था. वीडियो पर कमेंट देते हुए एक यूजर ने लिखा, "कैमरे के सामने हर कोई अच्छा बनता है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, कैमरा देखते ही सफाई शुरू.

कुछ नेटिज़न्स ने उनके इस कदम की सराहना की

कुछ लोगों ने साफ-सुथरा रखने का संदेश देने के लिए भी उनकी सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "कैमरा हो या न हो, वे देश को साफ रखने के लिए कुछ अच्छे काम कर रहे हैं और खुद को फिट रखने के लिए काम कर रहे हैं. नकारात्मक टिप्पणी करना बंद करें, जो लोग बकवास टिप्पणी कर रहे हैं, वे साइबर बदमाश बनने के बजाय कुछ अच्छा करें. इस बीच, काम के मोर्चे पर, मलाइका को हाल ही में डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के रूप में देखा गया था. वह अपने बेटे अरहान खान द्वारा होस्ट किए गए पॉडकास्ट डंब बिरयानी में भी दिखाई दीं.

Source : News Nation Bureau

मलायका अरोड़ा कूड़ा उठाई मलायका अरोड़ा garbage outside malaika arora gym malaika arora gym video Malaika Arora picking garbage Malaika Arora
Advertisment
Advertisment