Advertisment

सलमान खान की भतीजी की परफॉर्मेंस देख दंग रह गईं मलायका अरोड़ा, तारीफ में कही ये बात

अलीजेह अग्निहोत्री अपनी पहली फिल्म फरे की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. फिल्म की रिलीज से पहले, मलायका अरोड़ा ने उनके परफॉर्मेंस के लिए अलीजेह की सोशल मीडिया पर तारीफ की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Malaika Arora

Malaika Arora( Photo Credit : File photo)

सलमान खान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री इन दिनों अपनी पहली फिल्म फरे की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. यह फिल्म अब तक काफी सुर्खियां बटोरने में सफल रही है. इसकी रिलीज से पहले, मलायका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अलीज़ेह की परफॉर्मेंस की तारीफ की और उनके फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं. आज, 18 नवंबर को, मलायका अरोड़ा ने सलमान खान की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म फरे के लिए प्रशंसा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखा.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा ने अलीजेह अग्निहोत्री की तारीफ की

आज, 18 नवंबर को, मलायका अरोड़ा ने सलमान खान की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म फरे के लिए प्रशंसा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, अलिज़ेह, हमारे छोटे से टॉमबॉय से लेकर परिवार में अगली पीढ़ी के समूह का नेतृत्व करने तक, कैमरे के सामने कैप्टिवेटिंग नेचुरल ब्यूटी तक की आपकी यात्रा को देखकर मेरा दिल गर्मजोशी और खुशी से भर गया है. फरे में आपकी परफॉर्मेंस एक्सट्रा ओडनरी है.

अककॉम्पलिश यंग लेडी कह फिल्म के लिए विश किया

मलायका ने आगे इसे 'खास फिल्म' बताया और कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता सहित सभी को प्यार दिया है. उन्होंने कहा, आपने अपने सभी भाइयों और बहनों के लिए जीवन में एक हाई स्टैंडर्ड बनाया है. हमारी अककॉम्पलिश यंग लेडी और फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं.

अलीजेह अग्निहोत्री ने सलमान खान से सीखी सीख

एक इंटरव्यू में अलिजे अग्निहोत्री ने बताया कि उन्होंने सलमान खान के लंबे करियर से क्या सीखा है. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उनके बारे में आश्चर्यजनक बात यह है कि वह आज भी दिल से बहुत बच्ची हैं. उनमें बहुत ऊर्जा है. यहां तक कि आज तक, वह अपनी हर फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड रहते हैं और उसी के साथ ऐसा करते है. यह बहुत प्रशंसनीय है कि इतने लंबे करियर के बाद जब आपको वास्तव में इसे करने की ज़रूरत नहीं है. आप जानते हैं, आप अभी भी हर दिन उसी खुशी के साथ जाग रहे हैं. तो, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में देखता हूं.

अलीजेह की फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी 

इस बीच, फरे का निर्देशन सौमेंद्र पाधी द्वारा किया गया है और सलमान खान द्वारा सह-निर्माता है. इसमें अलीजेह अग्निहोत्री, साहिल मेहता, ज़ेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित रॉय और जूही बब्बर सोनी हैं. यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Malaika arora Video Salman khan Alizeh Agnihotri Alizeh Agnihotri film Malaika arora fitness Malaika arora Alizeh Agnihotri Malaika Arora
Advertisment
Advertisment