Advertisment

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में नादिर शाह को समन

शाह फिलहाल एक अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा।

Advertisment
author-image
sunita mishra
एडिट
New Update
मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में नादिर शाह को समन

नादिर शाह (फाईल फोटो)

Advertisment

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में अभिनेता-निर्देशक नादिर शाह को जांच दल के सामने फिर से उपस्थित होने के लिए कहा गया है। केरल के एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। इस मामले में शाह से जून में 13 घंटे की पूछताछ हुई थी।

Advertisment

शाह फिलहाल एक अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा। उन्होंने केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है, जिस पर अदालत शुक्रवार को सुनवाई करेगी।

अभिनेत्री का अपहरण फरवरी में त्रिशूर से कोच्चि जाने के दौरान रास्ते में हुआ था। अभिनेता-निर्देशक लाल के घर के पास फेंकने से पहले अभिनेत्री को उसी की ही गाड़ी में दो घंटे तक जबरदस्ती घुमाया गया था।

और पढ़ें: Flashback: 'जमाने से क्या डरना' फिल्म से रवीना टंडन को हो गया था संजू बाबा से प्यार

Advertisment

मामले के दो मुख्य आरोप पल्सर सुनी और अपहरण में शामिल उसेक एक साथी को एक हफ्ते बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। साजिश के कोणों की जांच करते हुए केरल पुलिस टीम ने शाह और अभिनेता दिलीप को उपस्थित होने को कहा।

29 जून को 13 घंटे की मैराथन पूछताछ के बाद, दोनों को छोड़ दिया गया था। लेकिन, एक और दौर की पूछताछ के बाद दिलीप को 10 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया। दिलीप की तीन जमानत याचिकाएं खारिज हो चुकी हैं और वह जेल में हैं।

और पढ़ें: 'डैडी' एक प्रेशर कुकर की तरह: अर्जुन रामपाल

Advertisment

Source : IANS

Malayalam nadir shah
Advertisment
Advertisment