Advertisment

'K3G' में Malvika Raaj ने निभाया था करीना के बचपन का किरदार, अब बनी चुकी हैं Gorgeous Lady

मुंबई में जन्मीं मालविका (Malvika Raaj) को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और वो भी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
malvika raaj photo

'K3G' में 'पू' का बचपन दिखाने वालीं Malvika Raaj अब दिखती हैं ऐसी( Photo Credit : फोटो- @malvikaraaj Instagram)

बॉलीवुड की फिल्मों में हर एक किरदार अपनी एक अलग कहानी कहता है. फिल्मों में मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हो या फिर बच्चे का किरदार निभाने वाले चाइल्ड एक्टर सभी लोगों को याद रह जाते हैं. कुणाल खेमू से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक सभी फिल्मों में बाल कलाकार का किरदार निभा चुके हैं. 90 और 2000 के दौर की कुछ फिल्में जैसे कि 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' में काम कर चुके बाल कलाकार भी अब बड़े हो चुके हैं. लोग भी जानना चाहते हैं कि ये कलाकार आज के समय में क्या कर रहे हैं और कैसे दिखते हैं तो इसका जवाब हम आपके लिए लाए हैं. आज हम आपको बताएंगे कि 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhi Gham) में नजर आईं बचपन की 'पू' यानी पूजा का किरदार निभाने वाली लड़की कहां है और कैसी दिखती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Oops Moment का शिकार हुईं नोरा फतेही, डांस परफॉर्मेंस का Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

K3G में करीना के किरदार पूजा का बचपन दिखाने वालीं मालविका राज (Malvika Raaj) अब बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. मालविका राज (Malvika Raaj) ने भले ही फिल्म में बहुत छोटा किरदार निभाया और कम समय के लिए स्क्रीन पर दिखीं लेकिन उन्होंने अपने अभिनय से आज तक लोगों की यादों में जगह बना रखी है. फिल्म में मालविका द्वारा बोला गया डायलॉग भी काफी फेमस हुआ था जिस पर आज भी फैंस रील्स बनाते हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhi Gham) में अभिनय के दौरान मालविका राज (Malvika Raaj) महज 11 साल की थीं और रियल लाइफ में भी उतनी ही चुलबुली थीं. फिल्म में मालविका ने अपनी शरारत से सभी का दिल जीत लिया था. मालविका के पिता बॉबी राज फिल्म निर्माता हैं इसके अलावा मालविका के दादा जगदीश राज अभिनेता हैं. इससे साफ पता चलता है कि मालविका का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से पुराना नाता है. मालविका ने अब फिल्म स्क्वॉड से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

Advertisment

मुंबई में जन्मीं मालविका को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और वो भी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मालविका का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. अब देखना होगा मालविका को जितना प्यार बचपन में मिला उतना अब मिलता है या नहीं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मालविका राज ने निभाया था 'पू' का किरदार
  • मालविका का डायलॉग आजतक मशहूर है
  • फिल्मी जगत से ताल्लुक रखती हैं मालविका
malvika raaj Video K3G actress malvika raaj malvika raaj news Malvika Raj malvika raaj photo K3G
Advertisment
Advertisment