Advertisment

Mandakini: 'पापा ने मुझ पर चलाई है गोली,' अफवाहों पर मंदाकिनी ने तोड़ी चुप्पी

मशहूर एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसस में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं,

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Mandakini

Mandakini( Photo Credit : social media)

Advertisment

मशहूर एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसस में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, 1985 में आई फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili) ने उन्हें इंडस्ट्री में अच्छी पहचान दिलाई है. इस फिल्म ने उन्हें घर घर फेमस कर दिया था. हाल ही में वो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के  सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ नजर आईं. जहां उन्होंने अपने करियर और अपने जीवन के कई अन्य पहलुओं के बारे में बात की है. जिसमें यह अफवाह भी शामिल थी कि उनके पिता ने उन्हें गोली मार दी थी.  मंदाकिनी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि जब वह सेट पर पहुंचीं तो लोग उनके बारे में क्यों पूछ रहे थे.

Advertisment

एक्ट्रेस ने कहा, मेरे पिता को लेकर अफवाह फैली थी कि उन्होंने मुझ पर गोली चलाई है, जब मैं सेट पर जाती थी तो सब मुझसे पूछते थे कि क्या मैं ठीक हूं. मुझे इसको लेकर कोई अंदेशा नहीं था , कि लोग मेरे बारे में इतने चिंतित क्यों है कुछ समय बाद मुझे इन अफवाहों के बारे में पता चला है. 

मां के जरिए हुई थी बातचीत

मंदाकिनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी प्राइवेट रही हैं. उन्होंने एक पूर्व बौद्ध भिक्षु, डॉ कग्युर टी रिनपोछे ठाकुर से शादी की, और उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी. शुरू में जब वे मिले, तो उन्हें उनकी मां  के जरिए बातचीत करनी पड़ी. एक्ट्रेस ने शो में आगे कहा, "मेरी मां हिमाचल से थीं इसलिए हम अक्सर वहां जाते थे. मैं कभी पहाड़ों पर नहीं गई, इसलिए वहां मैं अपने पति से मिली और हमने शादी कर ली."

Advertisment

एक्ट्रेस को आखिरी बार 1996 में गोविंदा के साथ फिल्म 'जोरदार में देखा गया था. वह 'डांस डांस,'  'कहां है कानून' और प्यार करके देखो फिल्मों में भी नजर आईं.  मंदाकिनी ने अपना गाना सिंगल मां ओ मां लॉन्च किया.वहीं उनकी फिल्म राम तेरी गंगा मैली की अगर बात करें तो  इसका म्यूजिक हिट काफी सुपरहिट रहा. मंदाकिनी को उनके प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में फिल्मफेयर नॉमिनेशन भी मिला. यह फिल्म मंदाकिनी के साथ अपने बोल्ड सीन के लिए जानी जाती है, एक जहां वह ब्रेस्ट फीडिंग और दूसरी जहां वह एक झरने के नीचे नहाती हुई दिखाई देती है. 

Source : News Nation Bureau

Latest Hindi news Mandakini Ram Teri Ganga Maili Sangeeta Bijlani mandakii photos mandakini news mandakini actress mandakini photos mandakini saree
Advertisment
Advertisment