Advertisment

कोरोना से संक्रमित हैं Mani Ratnam, अस्पताल में हुए भर्ती

मणि रत्नम की पत्नी सुहासिनी ने मणि रत्नम की तबीयत के बारे में जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर लोग मणि रत्नम (Mani Ratnam) के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
mani ratnam corona

कोरोना से संक्रमित हैं मणि रत्नम( Photo Credit : फोटो- Instagram)

सिनेमाजगत के दिग्गज फिल्ममेकर मणि रत्नम (Mani Ratnam) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. वायरस की चपेट में आने के बाद मणि रत्नम (Mani Ratnam) चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती हैं. मणि रत्नम की पत्नी सुहासिनी ने मणि रत्नम की तबीयत के बारे में जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर लोग मणि रत्नम (Mani Ratnam) के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. मणि रत्नम (Mani Ratnam) की पत्नी सुहासिनी ने कहा, 'मणि की तबीयत ठीक है, उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.'

Advertisment

यह भी पढ़ें: राहुल खन्ना ने न्यूड Photo से मचाया तहलका, मलाइका अरोड़ा ने दिया ऐसा रिएक्शन

सुहासिनी ने आगे कहा कि हॉस्पिटल की टीम जल्द ही मणि का हेल्थ बुलेटिन शेयर करेंगी. मणि रत्नम फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी थे. फिल्म का पहला टीजर 8 जुलाई को रिलीज किया गया था जिसके बाद से दर्शकों से फिल्म देखना का इंतजार नहीं हो रहा है. फिल्म में ऐश्वर्या राय अहम भूमिका निभा रही हैं. ऐश्वर्या राय ने फिल्म में नंदनी नाम का किरदार निभाया है. फिल्म में ए आर रहमान का म्यूजिक सुनने को मिलने वाला है. फिल्म में चियान विक्रम, त्रिशा, कार्ती, जयम रवि, प्रकाश राज भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे. फिल्म का बजट 500 करोड़ है जिसे बनाने में भी लंबा समय लगा है. मणिरत्नम ने साउथ के तकरीबन हर बड़े कलाकार के साथ काम किया है वहीं उन्होंने बॉलीवुड के लिए भी की बेहतरीन फिल्में बनाई हैं.

mani ratnam Mani Ratnam covid positive Mani Ratnam admitted to hospital Mani Ratnam corona
Advertisment
Advertisment