logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: मल्लिका जान ने फरीदन को भेजा ये खास तोहफा, हीरामंडी को-स्टार ने बरसाया प्यार

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें आजकल जंगल में आग की तरह फैल रही हैं, इस बीच सोनाक्षी के हीरामंडी को-स्टार ने उनके लिए एक तोहफा भेजा है.

Updated on: 23 Jun 2024, 09:20 AM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल 23 जून को सिविल मैरिज करेंगे, जिसके बाद मुंबई में सितारों से सजी एक पार्टी आयोजित की जाएगी. सलमान खान जैसे बड़े सितारों के इस पार्टी में शामिल होने की उम्मीद है. सोनाक्षी सिन्हा के मुंबई स्थित घर पर इस समय बहुत कुछ हो रहा है. जब अभिनेत्री अपने शादी के दिन की तैयारी कर रही थीं, तब एक छोटी सी पूजा का आयोजन किया गया. इस जोड़े की सबसे अच्छी दोस्त हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी उनके बड़े दिन से पहले उनसे मिलने आए.

मनीषा कोइराला ने सोनाक्षी के लिए गिफ्ट भेजा

अब, दुल्हन बनने वाली अभिनेत्री की हीरामंडी को-स्टार मनीषा कोइराला ने उन्हें उपहार और फूल भेजे हैं. ज़हीर इकबाल के साथ अपनी शादी से पहले मनीषा कोइराला ने सोनाक्षी सिन्हा को उपहारों से नहलाया. जब से सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी की खबर वायरल हुई है, तब से हर कोई इस जोड़े की एक झलक पाने के लिए बेताब है. हालांकि सेलेब्स ने अपनी शादी के बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया को सोनाक्षी और ज़हीर के घर में होने वाली हर चीज़ की झलकियां मिल रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मां पूनम सिन्हा ने अपनी बेटी के साथ पूजा किया

आज 22 जून को सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा ने अपनी बेटी के साथ पूजा किया, जहां लुटेरा की अभिनेत्री अपनी मेहंदी लगवाने और परिवार के साथ अपने पलों का आनंद लेने में व्यस्त हैं, वहीं वरिष्ठ अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने उन पर प्यार बरसाने का फैसला किया. कुछ मिनट पहले, एक व्यक्ति सोनाक्षी के मुंबई स्थित घर पर एक बड़ा सा तोहफ़ा और एक सुंदर दिखने वाला गुलदस्ता लेकर आया. चमकीले पीले रंग के गिफ्टिंग पेपर में लिपटा हुआ, ऐसा लगता है कि ज़हीर की होने वाली पत्नी के लिए कुछ शानदार और कीमती भेजा गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मंदिर की ओर जाते हुए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई स्थित घर पर पूजा के बाद सोनाक्षी सिन्हा पहली बार नज़र आईं ईगल-आइज़ पैपराज़ी सोनाक्षी के घर से होने वाले हर एक्टिविटी लाइव रिपोर्टिंग कर रहे हैं. कुछ समय पहले, अभिनेत्री अपने मुंबई स्थित घर के परिसर के अंदर मंदिर की ओर जाते हुए एक शानदार उपस्थिति में नज़र आईं. नीले रंग का सूट और मैचिंग दुपट्टा पहनकर वह अपनी मां के साथ पूजा स्थल पर पहुंचीं. अभिनेत्री ने अपने बालों को एक स्लीक, टाइट बन में बांधा और वीडियो में अपनी दुल्हन जैसी चमक दिखाई.