Advertisment

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेई ने अपनी मां को कहा 'आयरन लेडी', दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड़ अभिनेता मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee)  के पूरे देश भर में कई सारे फैंस हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
a21fdaaeb8b0f46a59dd4f8b32a977ae1670484713727209 original

Manoj Bajpayee with mother( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड़ अभिनेता मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee)  के पूरे देश भर में कई सारे फैंस हैं. लेकिन बीते कुछ दिन एक्टर के लिए काफी मुश्किल भरे थे, क्योंकि हाल ही में ही एक्टर ने अपनी मां को खो दिया. बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की माता गीता देवी (Manoj Bajpayee mother Geeta Devi) का उम्र संबंधी परेशानियों कि वजह से निधन हो गया था. गीता देवी (Geeta Devi) 80 वर्ष की थी. साथ ही अब जाके इस शोक की घड़ी में मनोज बाजपेयी ने अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में एक्टर की मां गीता देवी की तस्वीर के साथ एक लंबे से नोट को भी पढ़ा जा सकता है. जो, मनोज बाजपेई ने अपनी मां के लिए लिखा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

आपको बता दें कि,अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी दिवंगत मां गीता देवी को श्रद्धांजलि देते हुए एक लंबा नोट लिखा है. मनोज ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर उन्हें 'आयरन लेडी' और 'अल्फा वुमन' कहा. मनोज ने यह भी कहा कि उनके प्रोत्साहन के शब्द हमेशा उनके साथ रहेंगे. अभिनेता ने खुद को अपनी मां का प्रतिबिंब भी बताया. उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे उन्होंने उन्हें 'सबसे दर्दनाक परिस्थितियों में कभी हार न मानने' का मूल्य सिखाया था. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पिछले हफ्ते मनोज की मां गीता का लंबी बीमारी के बाद एक अस्पताल में निधन हो गया था. अभिनेता के एक करीबी के अनुसार, वह लगभग 20 दिनों से ठीक नहीं चल रही थी. मनोज के पिता 'आरके बाजपेयी' का निधन भी पिछले साल अक्टूबर में दिल्ली में हुआ था.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Manoj Tiwari: 51 की उम्र में फिर पिता बनें मनोज तिवारी, बेटी को कहा मां सरस्वती का रूप

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, मनोज बाजपेई 'स्पेशल 26', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'सत्या', 'बाघी 2', 'राजनीती' , 'सरकार 3', 'वीर-जारा' और 'शूटआउट एट वडाला' जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं. 

Manoj Bajpayee films Manoj Bajpayee mother instagram post Manoj Bajpayee instagram post Manoj Bajpayee instagram Manoj Bajpayee mom Manoj Bajpayee manoj bajpayee mother Manoj Bajpayee mother post Manoj Bajpayee movies Manoj Bajpayee post
Advertisment
Advertisment