Advertisment

Manoj Bajpayee: जब शराब पीते ही फ्लाइट में गिर गए थे मनोज बाजपेयी, एक्टर ने शेयर किया किस्सा

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज एक बड़ा नाम है, बिहार के एक छोटे से गांव से निकलकर एक्टर ने दुनिया भर में अच्छी पहचान हासिल की है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ( Photo Credit : social media)

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज एक बड़ा नाम है, बिहार के एक छोटे से गांव से निकलकर एक्टर ने दुनिया भर में अच्छी पहचान हासिल की है. मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, उन्होंने अपनी फिल्मों और वेब शो से अपनी एक्टिंग को साबित किया है. हाल ही में एक्टर ने गुलमोहर (Gulmohar) में अपनी भूमिका से अपने सभी फैंस का दिल जीत लिया. इस फिल्म ने दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की वापसी को भी चिन्हित किया है.  हाल ही में अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान, एक्टर ने अपनी पहली इंटरनेशनल ट्रिप के बारे में बात की. अपनी यात्रा के दौरान मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ एक ऐसी घटना हुई, जिसके बारे में उन्होंने दूर- दूर तक नहीं सोचा था. 

Advertisment

दरअसल मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने फ्लाइट के उस किस्से का जिक्र किया है, जब उन्हें फ्लाइट में शराब फ्री मिली थी. मनोज बाजपेयी ने पेरिस की अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के बारे में बात की. एक्टर ने कबूल किया कि वह यह जानकर हैरान रह गए कि फ्लाइट में मुफ्त में शराब दी जाती है और वह तब तक पीते रहे जब तक कि वह गिर नहीं गए. “जब मैं थिएटर कर रहा था, मैं पेरिस गया था, वह मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय यात्रा थी. उड़ान के दौरान, मैंने शराब बिल्कुल नहीं ली, क्योंकि मुझे लगा कि वे मुझसे इसके लिए पैसा लेंगे और मेरे पास पैसे नहीं थे!'' मनोज बाजपेयी ने आगे कहा, ''थिएटर की वजह से मैं वहां एक एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत जा रहा था तो वहां जाने के बाद मुझे पता चला कि वे इसे मुफ्त में देते हैं. वापस आते समय इतनी शराब पी ली कि बेहोश होकर गिर पड़े! मैंने बहुत पी लिया.''

ये भी पढ़ें-Exclusive: असल में कैसी हैं Urfi Javed...सहेली ईशा सिंह ने किया खुलासा

गुलमोहर में प्ले किया था रोल

Advertisment

एक्टर को आखिरी बार गुलमोहर में देखा गया था, ये एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें दिग्गज कलाकार शर्मिला टैगोर और अमोल पालेकर, सिमरन बग्गा और कई अन्य कलाकार शामिल हैं. वह 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीज़न के साथ जल्द ही ओटीटी स्पेस में लौटने की भी योजना बना रहे हैं, उनकी बहुचर्चित क्राइम थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी जो राज और डीके द्वारा अभिनीत है.

 

 

Advertisment

Actor Manoj Bajpayee gulmohar Latest Hindi news Sharmila Tagore Life Manoj Bajpayee Film
Advertisment
Advertisment