Advertisment

Manoj Bajpayee: 'मुझे गाली देने के लिए बुलाते थे राम गोपाल वर्मा,' मनोज बाजपेयी ने शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज एक बड़ा नाम है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज एक बड़ा नाम है. हाल ही में उनका एक इंटरव्यू आया है, इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, कि वह अभी भी उस व्यक्ति के संपर्क में थे, जिसने उन्हें बॉलीवुड में पहला बड़ा ब्रेक दिया. पहले व्यक्ति से उनका मतलब राम गोपाल वर्मा से है, मनोज बाजपेयी को राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहला ब्रेक दिया था. एक नए इंटरव्यू में, एक्टर ने राम गोपाल वर्मा के साथ अपने कई अनुभव साझा किए हैं. एक्टर ने हाल ही में सपने में मिलते हैं रीमिक्स के बारे में भी बात की थी. जिसे करते हुए उन्हें राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) से डांट सुननी पड़ी थी. 

Advertisment

पिछले साल, मनोज बाजपेयी ने कुड़ी मेरी नामक गाने में एक विशेष उपस्थिति दर्ज की थी, जो सत्या (1998) से उनके प्रतिष्ठित गाना सपनों में मिलती है का रीमिक्स है.  वह गाने के वीडियो में ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी के साथ शामिल हुए थे, जिसे फैंस द्वारा क्लासिक खराब करने के लिए आलोचना की गई थी. अब मनोज बाजपेयी  ने राम गोपाल वर्मा से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए रीमिक्स के बारे में बात की है.

 

Advertisment

ये भी पढ़ें-Samantha Ruth Prabhu : समांथा ने पति नागा की डेटिंग को लेकर कही ये बात, फैंस हुए हैरान

गुलमोहर में दिखे थे मनोज बाजपेयी

 इंटरव्यू के दौरान मनोज ने राम गोपाल वर्मा के बारे में हिंदी में कहा, “मैं अपने करियर का श्रेय उन्हीं को देता हूं. हम संपर्क में रहते हैं. कभी-कभी, वह मुझे सिर्फ गालियां देने के लिए बुलाते हैं. मैंने यह म्यूजिक वीडियो सपने में मिलती है, उन्होंने मुझे बुलाया और कहा, 'यह तुमने क्या किया, गाने का रीमिक्स अच्छा नहीं है'. मैंने उनसे कहा, 'रामू, कभी-कभी तुम अपने दोस्तों के लिए चीजें करते हो'. उन्होंने कहा 'मुझे पता है, मैं समझता हूं कि; लेकिन तुमने ऐसा क्यों किया?' अगर मुझे उनका फोन आता है तो ज्यादातर इसलिए क्योंकि वह वास्तव में मेरी आलोचना करने वाले हैं. उनके साथ मेरा इस तरह का ही रिश्ता है.''मनोज बाजपेयी को आखिरी बार शर्मिला टैगोर के साथ फिल्म गुलमोहर में देखा गया था. राहुल वी चित्तेला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सूरज शर्मा, उत्सव झा, अमोल पालेकर, संथी बालचंद्रन और कावेरी सेठ भी थे.

Advertisment

 

Actor Manoj Bajpayee sapno mein milti hai Latest Hindi news Manoj Bajpai news nation bollywood news Manoj Bajpayee Film Bollywood News
Advertisment
Advertisment