Advertisment

Manoj Bajpayee: 'बॉलीवुड छोड़ पहाड़ों पर बस जाउंगा..' जानें ऐसा क्यों बोले मनोज बाजपेयी ?

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेय (Manoj Bajpayee) की वर्सटाइल एक्टिंग का हर कोई फैन है. अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन अब एक्टर ने बॉलीवुड को टाटा-बाय बोलने का प्लान कर लिया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
manoj bajpai

Manoj Bajpayee( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वर्सटाइल एक्टिंग का हर कोई फैन है. अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन अब एक्टर ने बॉलीवुड को टाटा-बाय बोलने का प्लान कर लिया है. हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अपने रिटायरमेंट का खुलासा करते हुए शहर से दूर पहाड़ों में जाकर जिन्दगी बिताने के बारे में बताया. मनोज बाजपेयी ने अपनी रिटायरमेंट का खुलासा किया और कहा कि वह शहर से दूर एक शांत जीवन जीना चाहते हैं.

Advertisment

शहर से दूर शांत जीवन जीने की है इच्छा

हिंदी फिल्म जगत के एक दिग्गज अभिनेता, मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपनी रिटायर्मेंट का खुलासा किया, उन्होंने शोबिज छोड़ने के बाद पहाड़ों पर जाने की इच्छा जताई है. मुंबई से प्यार होने के बावजूद उन्होंने शहर से दूर शांत जीवन जीने की इच्छा जाहिर की.

मुंबई में एक हवेली में रहने की नहीं है इच्छा

Advertisment

एक इंटरव्यू में, जब मनोज से उनके पसंदीदा रहने के जगहों  के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले ही पहाड़ों में एक जगह ले ली ली है, जहां वह एक छोटा सा घर बनाना चाहते हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि वह मुंबई में एक हवेली में रहने की इच्छा नहीं रखते हैं और इसके बजाय एक शांत पहाड़ी में अपना ओल्ड एज बिताएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई उनकी बेटी अवा नायला के लिए एक शहर होगा. एक और मीडिया इंटरव्यू में मनोज ने अपनी रिटायरमेंट के बारे में बात की थी. जिसमें कहा था कि वह एक्टिंग छोड़ देंगे और रिटायर हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें-Pasoori Nu: 'फिल्म मेकर्स ने किया था ये वादा,' पसूरी नु के रीमेक पर अरिजीत सिंह ने तोड़ी चुप्पी

राजनीति में आने का कोई नहीं है इरादा

Advertisment

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बेलवा गांव से होने के बावजूद मनोज ने कहा कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. हालांकि, पिछले साल सितंबर में बिहार की पिछली यात्रा के दौरान, उन्होंने 10, सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर लालू प्रसाद से मुलाकात की थी. अपने पूरे करियर में तीन राष्ट्रीय पुरस्कार और चार फिल्मफेयर पुरस्कार पाने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी ने बिहार में फिल्म मेकिंग की को भी स्वीकारा है.

Source : News Nation Bureau

Manoj Bajpayee Retirement Manoj Bajpayee Manoj Bajpayee movies Manoj Bajpayee Retirement Plan
Advertisment
Advertisment