Advertisment

Manoj Bajpayee Mother: 80 की उम्र में मनोज बाजपेयी की मां का हुआ निधन, ये था कारण 

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के लिए आज एक निराशाजनक दिन हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Capture

Manoj Bajpayee Mother death( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के लिए आज का दिन बेहद मनहूस माना जा रहा है. क्योंकि, आज अभिनेता ने अपनी मां को खो दिया है. जी हां आपने सही सुना, बता दें कि, अभिनेता मनोज बाजपेयी (Geeta Devi Death) की मां गीता देवी (Geeta Devi) का आज निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की मां गीता देवी 80 वर्ष की थीं और उन्हें उम्र संबंधी बीमारी के कारण दिल्ली के मैक्स पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, अभिनेता मनोज बाजपेयी के करीबी ने खुद इस बात की मीडिया के सामनें पुष्टि की और कहा, "सर की माँ को एक सप्ताह से अधिक समय तक दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, आज सुबह उनका निधन हो गया." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से उनकी मां की सेहत में सुधार दिख रहा था. लेकिन बीती रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. इस समय में अभिनेता उनके साथ थे. मनोज बाजपेयी ने हमेशा अपनी मां को अपनी ताकत का स्तंभ बताया है. यह उनके लिए एक बहुत बड़ा लॉस है. 

इसके अलवा, सोशल मीडिया पर एक पैपराजी अकाउंट ने भी इस दुखद खबर को शेयर किया है. उन्होंने एक्टर की उनकी मां के साथ फोटो शेयर की और लिखा "पूनम दुबे (छोटी बहन) और मनोज बाजपेयी की मां को खोने के बारे में सुनकर दुख हुआ. गीता देवी 80 साल की थीं और पिछले 20 दिनों से अस्वस्थ थीं. गीता देवी का आज सुबह 8:30 बजे निधन हो गया. मैक्स पुष्पांजलि अस्पताल में उनका निधन हो गया.गीता देवी मनोज बाजपेयी की ताकत की स्तंभ थीं.वह 3 बेटों 3 बेटियों से की मां हैं. आपको और परिवार को ढेर सारा प्यार, शक्ति और प्रार्थना भेज रहे हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले."

Advertisment

 यह भी पढ़ें - Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र ने फैंस संग किया केक कट, जन्मदिन पर लुटाया प्यार 

बता दें कि गीता देवी के तीन बेटे और तीन बेटियां हैं. अभिनेता के पिता का पिछले साल ही अक्टूबर में निधन हो गया था. एक्टर के अपने दोनों माता पिता के खोने पर उनके सभी फैंस दुखी हैं, साथ ही एक्टर और उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. 

news-nation Manoj Bajpayee manoj bajpayee mother manoj mother dead manoj bajpayee mother passes away Bollywood News
Advertisment
Advertisment