Advertisment

Baba Siddique Iftar Party:बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्टाइल में पहुंचे MC Stan, बिग बॉस के ये सितारे आए नजर

आज बी-टाउन के लिए एक सितारों से सजी रात होने वाली है. क्योंकि आज महाराष्ट्र के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) ने इफ्तार पार्टी होस्ट की है.

author-image
Divya Juyal
New Update
MC Stan

Baba Siddique Iftar Party( Photo Credit : Social Media)

आज बी-टाउन के लिए एक सितारों से सजी रात होने वाली है. क्योंकि आज महाराष्ट्र के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) ने इफ्तार पार्टी होस्ट की है. इस इवेंट में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने शिरकत की और पार्टी की रौनक बढाई. बता दें कि, इस खास अवसर पर बिग बॉस 16 के विजेता और रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) भी शामिल हुए हैं और इफ्तार पार्टी की शोभा बढ़ाई. दिलचस्प बात यह है कि पार्टी में एमसी काले रंग के पठानी कुर्ते और पायजामा में पहुंचा थे. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इवेंट में एमसी स्टैन (MC Stan) की प्रेजेंस सच में दिलचस्प है, क्योंकि 'बस्ती का हस्ती' फेम का विनम्र स्वभाव उनके फैंस को बेहद इंप्रेस करता है. इवेंट से इस समय कई सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, इफ्तार पार्टी में पहुंचने के बाद रैपर ने सफेद जोधपुरी कोट और काली पैंट पहने बाबा सिद्दीकी को गले लगाया और उनके साथ फोटोज भी क्लिक कराई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि, इस इवेंट में कई सारे एक्स बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स को देखा गया. बिग बॉस सीजन 13 से एक्ट्रेस रश्मि देसाई और शहनाज गिल, बिग बॉस सीजन 16 से एमसी स्टेन, बिग बॉस सीजन 15 से तेज्स्वी प्रकाश और उनके बॉयफ्रेंड करम कुंद्रा. इसके अलावा, इफ्तार पार्टी में बिग बॉस सीजन 6 की एक्स कंटेस्टेंट्स सना खान को भी अपने पती के साथ स्पॉट किया गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Baba Siddique Iftar Party: स्टार-स्टडेड इवेंट में सलमान ने छीनी लाइमलाइट, वायरल हुई वीडियो

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की बात करें तो इस इवेंट में, सलमान खान (Salman Khan), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), अर्पिता खान (Arpita Khan), सलीम खान (Salim Khan) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जैसे सेलेब्स अब तक स्टाइल में पहुंचे हैं. 

eid 2023 Baba Siddique Iftar Party pics Baba Siddique Iftar Party Eid Mc stan at Baba Siddique Iftar Party mc stan Maharashtra MLA MC Stan hugs Baba Siddique bollywood Baba Siddique Bollywood News bigg-boss-16
Advertisment
Advertisment