Advertisment

MC Stan Viral : सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट खेलते दिखे MC स्टेन, वीडियो वायरल

बिग बॉस 16 विनर रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, वो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ क्रिकेट खेलते देखे गए हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
3 242567657

MC Stan ( Photo Credit : Social Media)

बिग बॉस 16 विनर रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, वो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ क्रिकेट खेलते देखे गए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाजी करते हुए एमसी स्टेन को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है. खैर, वीडियो देखने में काफी दिलचस्प है, क्योंकि एमसी स्टेन के फैंस क्रिकेट के भगवान से मिलने के लिए रैपर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोगों को दोनों का यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद आया है, जो सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

लोगों की प्रतिक्रियाएं -

Advertisment

आपको बता दें कि एमसी स्टेन के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो और फोटोज को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-'एमसी स्टेन विथ सचिन तेंदुलकर .'  एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'मास्टर ब्लास्टर सचिन के साथ #MCStan को देखना अद्भुत है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा था, 'क्या पल है, दोनों दिग्गजों के लिए बहुत प्यार.' वहीं उनके फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में अपना उत्साह दिखाया और लिखा, 'गॉड ऑफ रैप विथ गॉड ऑफ क्रिकेट.' एक अन्य टिप्पणी करते हुए लिखा, 'यह बहुत अच्छा है.'

बस्ती का हस्ती -

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एमसी स्टेन को महंगे तोहफे दिए थे. उनका आभार जताते हुए रैपर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर उनका शुक्रिया अदा किया था. बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस 16 जीतने के कुछ दिनों बाद, एमसी स्टेन ने अपने भारत टूर बस्ती का हस्ती की घोषणा की थी, जो 7 मई को समाप्त होने वाला है. रैपर ने अब तक पुणे, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और इंदौर को कवर किया है, जबकि बाकी दौरे के अंत में उनका प्रदर्शन नागपुर, अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता और दिल्ली में होगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Twitter Blue Tick : सलमान-पठान-प्रियंका समेत इन सितारे के ब्लू टिक गायब, ट्विटर ने ऐसे गिराई गाज

Bollywood Today News In Hindi Sachin tendulkar bigg-boss mc stan bollywood today news Salman Khan bollywood Sania Mirza
Advertisment
Advertisment