Advertisment

#MeToo में कैलाश खेर के बाद सामने आया अनु मलिक का नाम, सोना महापात्रा ने लगाया आरोप

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिसा मिलानो ने #MeToo अभियान शुरू किया, जिसके तहत दुनियाभर की महिलाएं यौन शोषण की घटनाओं को सामने ला रही हैं.

author-image
ruchika sharma
एडिट
New Update
#MeToo में कैलाश खेर के बाद सामने आया अनु मलिक का नाम, सोना महापात्रा ने लगाया आरोप

सोना महापात्रा और अनु मलिक (फोटो- IANS)

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिसा मिलानो ने #MeToo अभियान शुरू किया, जिसके तहत दुनियाभर की महिलाएं यौन शोषण की घटनाओं को सामने ला रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री से मी तु अभियान की शुरुआत होने के बाद यह मीडिया जगत में भी फ़ैल गया है. आम से लेकर खास लोग अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा कर रहे हैं. मी टू मूवमेंट में आलोकनाथ, विकास बहल , रजत कपूर का नाम सामने आने के बाद एक और मशहूर शख्सियत का नाम इसमें जुड़ गया है.

Advertisment

सिंगर सोना महापात्रा ने कैलाश खेर के बाद अनु मलिक का नाम लिया है. सोना महापात्रा ने कैलाश खेर की हरकतों का खुलासा किया. सिंगर ने कैलाश खेर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए. सोना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कैलाश खेर ऐसा सालों से कर रहा है और इंडस्ट्री में कई ऐसे है अनु मलिक जैसे . अम्बरसरियाँ सिंगर ने आगे लिखा कि वह 18 घंटे काम करती हैं. हर किसी के बारे में विस्तार से नहीं बता सकती. कैलाश खेर ने अपने ऊपर लगे आरोपों से पल्ला झाड़ा वहीं अनु मलिक सोना से कभी न मिलने का दावा कर रहे है।

और पढ़ें: #MeToo : इन चर्चित लोगों पर लग चुके हैं यौन उत्पीड़न के आरोप, बढ़ती जा रही है लिस्ट

सोना ने कैलाश खेर पर लगाए आरोप

Advertisment

सोना ने गायक-संगीतकार राम संपत से शादी की है. गायिका ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि एक आधिकारिक मुलाकात के दौरान कैलाश ने उनके साथ यह दुर्व्यवहार किया था. महापात्रा ने लिखा, 'मैं एक कांसर्ट के मामले में कैलाश से पृथ्वी कैफे मिलने गई थी। इस कांसर्ट में हम दोंनो को प्रस्तुति देनी थी. बातचीत के दौरान कैलाश ने मेरी जांघ पर हाथ फेरते हुए कहा कि 'तुम बहुत सुंदर हो'. 'अच्छा है कि तुम्हें एक संगीतकार (राम) मिला, न कि कोई अभिनेता'। मैं तुरंत ही वहां से निकल गई.'

आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' में प्रस्तुति दे चुकीं महापात्रा ने कहा कि खेर कितनी महिलाओं से माफी मांगेंगे. अगर वह अभी शुरुआत करेंगे, तो माफी मांगने में उन्हें सारा जीवन लग जाएगा.

 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

kailash-kher anu malik Me Too Sona Mohapatra
Advertisment
Advertisment