Advertisment

Ira Khan Wedding : इरा खान के हाथों में लगी नुपुर शिखरे की नाम की मेंहदी, खुशी से झूमते दिखें कपल

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी का जश्न उदयपुर में चल रहा है, मेहंदी समारोह से जोड़े की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर सामने आई है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ira Khan Nupur Shikhare Wedding

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding ( Photo Credit : File photo)

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने 3 जनवरी को अपने प्रेमी नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधी. जोड़े ने मुंबई में अपनी शादी का पंजीकरण कराया, जिसके बाद वे अपने शादी के लिए अपने परिवार के साथ उदयपुर के लिए रवाना हुए, जो 4 दिनों तक चलेगी. उदयपुर में शादी का जश्न अभी चल रहा है, और अब हम इरा खान और नुपुर शिखरे की मेहंदी समारोह की पहली तस्वीर लेकर आए हैं. इरा खान और नुपुर शिखरे की मेहंदी ब्रंच आज सुबह 11.30 बजे से होने वाली थी, जिसके बाद हाई-टी, डिनर और अपने रिश्तेदारों के साथ पायजामा पार्टी होगी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी समारोह में मौजूद मेहमानों ने मेहंदी समारोह के लिए सजावट की झलकियां साझा कीं. अब, मेहंदी से इरा और नुपुर की पहली तस्वीर सामने आई है, और तस्वीर में न्यूलीमेरिड कपल बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. तस्वीर में इरा खान अपनी दोनों बांहों पर मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं, जबकि नुपुर शिखरे उनके पीछे तस्वीर के लिए पोज दे रहे हैं. आमिर खान की बेटी एक सफेद पारंपरिक लहंगे में नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने ज्वेलरी भी पहनी, जो उनके पहनावे के साथ मेल खा रहा था. कूल दुल्हन बना इरा ने चश्मा भी लगाया.

इस दौरान नुपुर चॉकलेट ब्राउन बनियान के साथ गुलाबी शर्ट में नजर आ रहे हैं. नीचे दी गई शॉकिंग तस्वीर पर एक नज़र डालें. इरा और नूपुर झरने की खूबसूरत बैकराउंड में पोज देते नजर आ रहे हैं और यह तस्वीर बेहद शानदार है. आयोजन स्थल को हजारों खूबसूरत सफेद फूलों से सजाया गया है, मेहमानों के लिए सुडोकू खेल दिखाया गया है. मेहंदी की रस्म उदयपुर के ताज अरावली रिजॉर्ट एंड स्पा में हो रही है. कल, इरा खान ने फैंस को उदयपुर में अपनी शादी के उत्सव की यात्रा इवेंट की एक झलक दी. शादी का उत्सव 7 जनवरी को शुरू हुआ और मेहमानों को पहले हाई-टी के लिए आमंत्रित किया गया. 

Source : News Nation Bureau

नुपुर शिखारे की मेंहदी नुपुर शिखारे Ira Khan wedding nupur shikhare wedding इरा खान ira khan nupur shikhare wedding
Advertisment
Advertisment