Advertisment

अपने अजीबोगरीब हेयर स्टाइल को लेकर प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल, देखें ये मजेदार मीम्स

प्रियंका इस समारोह में अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
अपने अजीबोगरीब हेयर स्टाइल को लेकर प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल, देखें ये मजेदार मीम्स

फोटो साभार- ट्विटर

प्रियंका चोपड़ा जोनस का लुक भले ही मेट गाला 2019 के लिए ठीक रहा हो, लेकिन उनका झिलमिलाता हुआ मेकअप या हेयर स्टाइल सोशल मीडिया के यूजर्स को नहीं भाया और इस लुक के चलते लोगों ने प्रियंका को जमकर ट्रोल किया.

Advertisment

मेट गाला में इस साल का थीम था 'कैम्प : नोट्स ऑन फैशन'. यह सूसन सनटैग के 1964 के निबंध 'नोट्स ऑन कैम्प' से प्रेरित था. अपने इस निबंध में सूसन ने लिखा था : अप्राकृतिक, कलात्मकता और अतिरंजित के प्रति प्यार ही कैम्प का सार है.

द मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित इस समारोह में प्रियंका एक सिल्वर गाउन में नजर आईं जिसमें कई सारे रंगीन झालरदार फेदर लगे थे. प्रियंका का हेयर स्टाइल भी काफी यूनिक था.

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के लिए यह लुक 'शॉक लगा, शॉक लगा' के जैसे था. वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने प्रियंका के हेयर स्टाइल को देखते हुए उनकी तुलना लसिथ मलिंगा से कर डाला, ट्विटर में कुछ ऐसे लोग भी थे जिनका सवाल यह था कि क्या प्रियंका ने इस लुक के लिए 'एडवेंचर्स इन वंडरलैंड' के मैड हैटर से प्रेरणा ली हैं.

Advertisment

कई लोगों को प्रियंका का यह लुक बॉलीवुड फिल्म 'चालबाज' में श्रीदेवी की आंटी के जैसा लगा, फिल्म के एक सीन में जब श्रीदेवी अपनी आंटी का मेकअप करती हैं तो उनका लुक कुछ इस तरह का हो जाता है, ऐसा ही मानना है कुछ यूजर्स का.

एक यूजर ने लिखा, "टोटल शॉक प्रूफ लाइफ के लिए हेवेल्स एमसीबी ही यूज करें."

Advertisment

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अंधेरी से बांद्रा तक रिक्शा में सफर करने के बाद मेरे बाल."

किसी ने पोस्ट किया, "जानकर अच्छा लगा कि सेंटर शॉक की वापसी हो रही है और प्रियंका चोपड़ा इसे इंडोर्स कर रही हैं."

Advertisment

किसी ने लिखा, "क्यों प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट तस्वीर को देखकर 'एलिस ऑफ वंडरलैंड' में जॉनी डेप द्वारा निभाए गए हैटर की याद आ रही है?"

Advertisment

मीम्स बनाने वालों के लिए भी प्रियंका का यह लुक काफी कुछ था जिसका इस्तेमाल वे कई तरह के मीम्स बनाने में कर रहे हैं जैसे प्रियंका के बालों को वीरप्पन के मूंछों के साथ जोड़ देना, उनके क्राउन में चिड़िया का घोंसला और 'पहले और अब' जैसी तस्वीरें भी देखते ही देखते हिट हो गई.

एक यूजर ने लिखा, "मैं जानता हूं कि गर्मियों में पक्षियों और जानवरों को रहने के लिए जगह देना, एक अच्छा काम है, लेकिन सिर पर घोंसला बनाकर चलना नेक्स्ट लेवल है!हैशटैग मेट गाला हैशटैग प्रियंका चोपड़ा."

अन्य एक यूजर ने लिखा, "मॉर्निग के टाइम लोकल से उतरने के बाद वाला हाल."

प्रियंका इस समारोह में अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं. जोनस व्हाइट डायर मैन टक्सीडो और चमचमाते सिल्वर शूज में काफी अच्छे लग रहे थे. दीपिका पादुकोण और ईशा अम्बानी उन भारतीयों में से हैं, जो मेट गाला 2019 के मौके पर शामिल हुए.

(इनपुट आईएएनएस से)

Deepika Padukone nick jonas Priyanka Chopra hilarious memes Met Gala 2019 Met Gala
Advertisment
Advertisment