Advertisment

Met Gala 2023 : जानें क्यों आई आलिया भट्ट को मेट गाला की याद ? वीडियो शेयर कर किया खुलासा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिटनेस और मेट गाला डेब्यू को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह बेहद खास है. दरअसल, आलिया ने न्यूयॉर्क से पर्दे के पीछे का एक वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर साझा किया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
alia 2312

Alia Bhatt( Photo Credit : Social Media)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिटनेस और मेट गाला डेब्यू को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह बेहद खास है. दरअसल, आलिया ने न्यूयॉर्क से पर्दे के पीछे का एक वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर साझा किया है, जो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने मेट गाला लुक को कंप्लीट करने में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस के पर्दे के पीछे की क्यूट हरकतें फैंस को काफी लुभा रही हैं.  खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस इवेंट में शामिल होने से पहले बेहद नर्वस महसूस थीं, जिसके बारे में उन्होंने बात भी की. 

Advertisment

आलिया भट्ट मेट गाला डेब्यू -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue (@voguemagazine)

यह भी पढ़ें : Dream Girl 2 : दूसरे पार्ट में शामिल न होने पर नुसरत भरुचा का छलका दर्द, कही दिल की बात

Advertisment

आलिया भट्ट Post -

आपको बता दें कि वीडियो की शुरुआत आलिया के शानदार लुक के साथ हुई. इसके साथ ही क्लिप में आलिया को मजाक में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'कूल, क्या कोई मुझे अभी उठा सकता है, और मुझे यहां से मेट गाला की कारपेट पर बिठा सकता है?'. बता दें कि क्लिप में देखा जा सकता है कि जैसे ही आलिया मेट गाला 2023 के लिए तैयार होती हैं, वो अपनी मेकअप चेयर पर बैठते हुए बोलती हैं, 'जब आप विश्व स्तर पर साल में होने वाली प्रमुख घटनाओं में से एक के बारे में बात करते हैं, तो सबसे पहले दिमाग में मेट गाला आता है.

यह बहुत रोमांचक है, लेकिन मैं आपको यह जरूर बताउंगी कि जब मैं उस स्प्रिंटर वैन से बाहर निकल रही हूं, तो मुझे अपने घुटनों में थोड़ा लड़खड़ाहट महसूस हो रही है. यह वास्तव में अच्छा नहीं होगा क्योंकि मेरे पास बहुत बड़ी ड्रेस है, और हाई हील्स.'

Advertisment

इसके बाद, आलिया प्रबल और उनकी टीम के साथ एक लिफ्ट के अंदर पहुंचकर अपनी ड्रेस को संभालने की कोशिश करती हुई दिखाई देती हैं. इस क्लिप में सिंगर रीटा ओरा और प्रबल के साथ आलिया की कुछ तस्वीरें भी हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, उनके फैंस इस पर अपना रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं. 

Bollywood News in Hindi met gala 2023 Alia Bhatt Met Gala Alia Bhatt news nation live bollywood Alia Bhatt nervous Bollywood News Alia Bhatt video
Advertisment
Advertisment