Advertisment

Met Gala 2023 : Met Gala में नताशा पूनावाला का अतरंगी अवतार, उर्फी को भी छोड़ा पीछे

फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला (Met Gala) में कई बड़े स्टार्स शामिल हुए, जिसमें से एक नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) भी हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
urfi

Natasha Poonawalla ( Photo Credit : Social Media)

Met Gala 2023 : फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला (Met Gala) में कई बड़े स्टार्स शामिल हुए, जिसमें से एक नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इस साल के मेट गाला लुक की कई तस्वीरें साझा की, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं. फोटोज को देखने के बाद लोगों ने उनका सीधा कंपेयर उर्फी जावेद से कर डाला है. दरअसल, सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने सिल्वर कलर की अतरंगी आउटफिट वियर की है. भले ही नताशा का लुक मिरर्ड शिआपरेली गाउन में थोड़ा अटपटा लग रहा है, लेकिन उनका कॉन्फिडेंस बिल्कुल ही हाई है. यह नताशा का चौथा साल है जब उन्होंने मेट गाला में भाग लिया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने पोनी टेल और न्यूड मेकअप किया है. वैसे बात कुछ भी हो एक्ट्रेस का लुक हर बार खबरों में आ ही जाता है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Natasha Poonawalla (@natasha.poonawalla)

यह भी पढ़ें : Deepika-Alia : दीपिका पादुकोण पर लगा आलिया भट्ट की लाइमलाइट चुराने का आरोप, लोगों ने कहा - इतनी इनसिक्योर कैसे ?

नताशा का लुक - 

Advertisment

आपको बता दें कि पिछले साल, नताशा (Natasha Poonawalla) ने मैटेलिक कॉर्सेट वाली सब्यसाची साड़ी चुनी थी. एक्ट्रेस ने अपने लुक को निखारने के लिए हैवी मेटैलिक ज्वैलरी पहनी थी, जिसमें उनका लुक निखरकर आ रहा था. मेट गाला 2023 कई कारणों से खास है. दरअसल, आलिया भट्ट ने इस साल इस कार्यक्रम में अपनी शुरुआत की - एक्ट्रेस ने मोतियों से जड़ी व्हाइट गाउन वियर की थी.

 इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने ऑफ शोल्ड ब्लैक गाउन पहनकर सुर्खियां बटोरी. पीसी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया का पारा हाई कर रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि मेट गाला को फैशन की सबसे बड़ी रात कहा जाता है. इस साल मेट की थीम 'कार्ल लेगरफिल्ड: अ लाइन ऑफ ब्यूटी' है.

Source : News Nation Bureau

Bollywood Today News In Hindi met gala 2023 guest list news-nation met gala 2023 theme met gala 2023 bollywood today news Met Gala
Advertisment
Advertisment