Advertisment

'गैर इस्लामी' पहनावे को लेकर नुसरत जहां को मिला मिमी चक्रवर्ती का साथ, कहा..

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की. सांसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना हुई थी

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
'गैर इस्लामी' पहनावे को लेकर नुसरत जहां को मिला मिमी चक्रवर्ती का साथ, कहा..

PTI

तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने रविवार को अपनी दोस्त और साथी सांसद नुसरत जहां का समर्थन करते हुए कहा कि हर किसी के व्यक्तिगत जीवन का सम्मान होना चाहिए और महिलाओं को उचित सम्मान दिया जाना चाहिए.

Advertisment

उन्होंने कहा, "मैंने अपनी दोस्त का समर्थन किया है और आगे भी ऐसा करती रहूंगी, चाहे वह सिंदूर लगाएं या चूड़ा पहनें. हर किसी की व्यक्तिगत जिंदगी का सम्मान होना चाहिए. हमें तो जींस पहनने के लिए ट्रोल कर दिया गया था. महिलाओं को सम्मान दिया जाना चाहिए और हम भारत का प्रतिनिधित्व करतीं हैं."

यह भी पढ़ें: जायरा वसीम के फैसले पर तस्लीमा नसरीन ने लगाई फटकार तो उमर अब्दुल्ला ने दिया साथ

25 जून को संसद में शपथ ग्रहण समारोह में शादी के बाद के नुसरत जहां के 'गैर इस्लामी' पहनावे की आलोचना करते हुए मुस्लिम धर्मगुरुओं के एक समूह ने संसद की नव-विवाहित सदस्य के खिलाफ फतवा जारी किया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने के ऐलान पर लोगों ने कहा- काम नहीं तो चली मौलवी बनने

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की. सांसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना हुई थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह 'समावेशी भारत' का प्रतिनिधित्व करती हैं.

Source : IANS

Lifestyle Choices Nusrat Jahan Mimi Chakraborty
Advertisment
Advertisment