Advertisment

Shehnaaz Gill Mimicry: शहनाज गिल की हूबहू आवाज निकालती है ये लड़की, देखें वायरल वीडियो

शहनाज गिल, (Shehnaaz Gill) जिन्होंने हाल ही में सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है,

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
शहनाज गिल

शहनाज गिल( Photo Credit : social media)

शहनाज गिल, (Shehnaaz Gill) जिन्होंने हाल ही में सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, एक सेलिब्रिटी चैट शो भी होस्ट करती हैं. उन्होंने अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में विक्की कौशल और सारा अली खान जैसे सेलेब्स का इंटरव्यू लिया है. अब, एक सोशल मीडिया हस्ती और मिमिक्री कलाकार ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जहां वह शहनाज गिल के 'प्यारे' लहजे की नकल दिख रही हैं. मिमिक्री आर्टिस्ट का नाम धरना है. 

Advertisment

धरना को टीवी स्टार के टॉक शो देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल के कुछ सीन्स को दोहराते हुए देखा गया है, जहां वह शहनाज की तरह अपने मेहमानों के साथ खुलकर बातचीत करती हैं, जिनमें से अधिकांश फिल्मी सितारे हैं.धारणा दुर्गा ने इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो पोस्ट किया और उसके कैप्शन में लिखा, ''क्यूटेस्ट शो होस्ट एवर! बता दें उन्होंने मिश्रित पंजाबी और हिंदी में बात की. क्लिप में एक बिंदु पर, वह कहती है, “मेरे को ना दिमाग खाने में बड़ा मजा आता है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार कर दी है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharna Durga (@dharnaaaaa)

Advertisment

'शहनाज का ज्यादा फन्नी है'

वीडियो में शहनाज़ के अपने 'स्पॉट-ऑन' पर कमेंट करते हुए, एक्ट्रेस और सोशल मीडिया व्यक्तित्व डॉली सिंह ने लिखा, " इन्सेन", एक यूजर ने कमेंट किया, "टू गुड यार." एक और ने कहा, "हर बार जब मैं @धरना की एक रील देखती हूं तो मुझे उसके पेज पर जाना पड़ता है और कुछ पुराने रील्स को फिर से देखना पड़ता है क्योंकि उसकी एक रील काफी नहीं होती है." एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, "इतना सटीक नहीं होना था धारणा (बहुत सटीक)." एक यूजर ने यह भी लिखा, "अच्छी कोशिश, लेकिन शहनाज जब बोलती है फनी लगती है...

वहीं कुछ लोगों को धरना का वीडियो रास नहीं आया, उन्हें कमेंट सेक्शन में ये लिखते हुए देखा गया कि ऐसे किसी का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अभिनय करने के बाद शहनाज गिल एक स्टार बन गईं. इसके अलावा उन्होंने कई पंजाबी संगीत वीडियो और काला शाह काला और डाका जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. शहनाज गिल ने रैपर बादशाह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया. गायक-एक्ट्रेस को दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ 'होंसला रख' नामक एक पंजाबी फिल्म में भी देखा गया था.

Advertisment

 

Shehnaaz Gill viral video shehnaaz gill instagram shehnaaz gill mimicry Shehnaaz Gill latest video Shehnaaz Gill News
Advertisment
Advertisment