Advertisment

Anant Ambani Sangeet: पति शाहिद कपूर की तरह मीरा राजपूत भी हैं फिटनेस फ्रीक, एब्स देख फैंस हुए दीवाने

Mira rajput fitness: मीरा राजपूत ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत से शाहिद कपूर के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर मीरा राजपूत की फिटनेट का अंदाजा लगाया जा रहा है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mira rajput fitness

Mira rajput fitness( Photo Credit : File photo)

Advertisment

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, अक्सर उन्हें इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते देखा जाता हैं. इनमें से ज़्यादातर में शाहिद और उनके बच्चे भी नज़र आते हैं. शाहिद और मीरा (shahid kapoor and mira rajput) शुक्रवार रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के म्यूजिक इवेंट में शामिल हुई. इस इवेंट में मीरा के कातिलाना एब्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया पोस्ट उनके बेटे ज़ैन कपूर के लिए बहुत "कूल" है.

Advertisment

मीरा राजपूत के एब्स देख फैंस हुए क्रेजी

शनिवार 6 जुलाई को मीरा राजपूत (shahid kapoor and mira rajput) ने अंबानी के संगीत से अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मीरा अपने पति शाहिद कपूर के साथ पोज़ देती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस ग्रुप फोटो में क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी भी हैं. मीरा ने अपने पोस्ट के साथ अपने बेटे ज़ैन को समर्पित एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "हमारा बेटा सोचता है कि अब हम बहुत कूल हैं." मीरा ने अपने पोस्ट में तीनों को टैग भी किया है, शाहिद, सूर्य और देविशा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

सेरेमनी में मीरा के साथ पहुंचे शाहिद कपूर

इस बीच, मीरा राजपूत ने इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए अपने संगीत लुक की कुछ तस्वीरें साझा कीं. मीरा ने इस इवेंट के लिए गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लैक लहंगा चुना. उन्होंने अपने बालों को पीछे की ओर बांधा और अपने लुक को पूरा करने के लिए सुनहरे झुमके पहने. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संगीत की रात से अपने लुक की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. अभिनेता ने काले और लाल रंग का कुर्ता और ट्राउजर पहना था जिसके ऊपर एक खूबसूरत जैकेट थी. शाहिद और मीरा की एक बेटी भी है जिसका नाम मीशा कपूर है.

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor-Mira Rajput Shahid Kapoor mira rajput videos Mira rajput fitness mira rajput abs videos Shahid Kapoor in ambani sangeet
Advertisment
Advertisment