Advertisment

Mira Rajput Dress: इतनी सस्ती मैक्सी ड्रेस पहनकर सड़कों पर निकलीं मीरा राजपूत, पति शाहिद कपूर संभालते आए नजर

मीरा राजपूत बॉलीवुड में अपने फैशनेबल लुक्स और ब्यूटी सीक्रेट्स के लिए जानी जाती हैं. अक्सर उन्हें स्टाइलिश लुक्स में देखा जाता है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mira Rajput Dress

Mira Rajput Dress( Photo Credit : social media)

Mira Rajput Maxi Dress: बॉलीवुड एकटर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का स्टारडम भी कम नहीं है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से न होकर भी मीरा किसी एक्ट्रेस जैसी फैन-फॉलोइंग रखती हैं. मीरा के फैशनेबल लुक्स अक्सर वायरल होते रहते हैं. शाहिद कपूर के साथ उनकी बॉन्डिंग की बात हो या ग्लैमर की मीरा हर चीज में महफिल लूट लेती हैं. हाल में उन्होंने मुंबई में लंच डेट के लिए आउटिंग की थी. पति शाहिद कपूर के साथ मीरा मुंबई के एक रेस्ट्रोरेंट में खाना खाने आई थीं. यहां साथ में बेहद कूल लुक में नजर आए. खासतौर पर मीरा ने अपने स्टाइलिश लुक से सबके ध्यान खींच लिया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Twitter: ट्विटर पर फर्जी है जान्हवी कपूर का ब्लू टीक अकाउंट, एक्ट्रेस ने लोगों से सतर्क रहने को कहा

मीरा बनीं हॉट दीवा

लंच डेट के लिए मीरा ने एकदम फिट और फ्लेयर समर ड्रेस कैरी की थी. उन्होंने अल्ट्रा-स्टाइलिश देसी लुक अपनाया और एक फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पहने नजर आईं. मिसेज कपूर जानती हैं गर्मी में फैशन कैसे किया जाता है.मीरा राजपूत ने एक स्ट्रैपी मैक्सी ड्रेस पहनी है जो उनपर काफी फब रही थी. कैज़ुअल और आरामदेह स्टाइल में उन्होंने अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बनाया. इस मल्टी कलर ड्रेस में फैशनिस्टा बिल्कुल शानदार लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

हालांकि, मीरा की ड्रेस के स्टाइल से ज्यादा इसकी कीमत चर्चा में है. मीरा की इस शिफॉन मैक्सी ड्रेस में आइवरी बेस था, जिसमें ड्रेस के निचले हिस्से और बस्टियर के साथ हाथ से पेंट किए गए फ्लोरल मोटिफ थे. नूडल स्ट्रैप फ्लेयर्ड मैक्सी ड्रेस की कीमत 28,500 रुपये बताई गई है. देखा जाए तो एक स्टार वाइफ के लिए ये थोड़ी सस्ती ड्रेस बन गई थी. 

शाहिद ने मीरा को संभाला

गर्मी में मीरा भले इस लॉन्ग मैक्सी ड्रेस को पहन आईं लेकिन वो इसे संभालते दिख रही थीं. मीरा को परेशान देख उनके सुपर कूल पति शाहिद कपूर ने उनकी मदद की और सहारा दिया. दोनों साथ में हमेशा प्यारे लगते हैं. शाहिद ने ग्रे टी-शर्ट और डेनिम जींस पहना थी और कूल दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें- Ayesha Khan Eid 2024: अनारकली सूट में सजीं आयशा खान ने मनाई ईद, पैपराजी को बांटी मिठाई

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna कैजुअल स्मार्ट लुक में हुईं स्पॉट, क्यूट स्माइल देख फैंस हुए फिदा

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor बॉलीवुड न्यूज मीरा राजपूत Mira rajput शाहिद कपूर Bollywood News
Advertisment