Advertisment

प्यार का चढ़ा ऐसा खुमार कि दोबारा Shahid Kapoor से शादी करने को Mira Rajput हुई तैयार

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी को हमेशा से मोस्ट लव्ड कपल की लिस्ट में शामिल किया गया है. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिससे पता चल रहा है कि मीरा एक्टर से दोबारा शादी करना चाहती हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
shahidkapoor mirarajput

मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर से फिर करना चाहती हैं शादी( Photo Credit : Social Media)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी को हमेशा से मोस्ट लव्ड कपल की लिस्ट में शामिल किया गया है. वो भी अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए कपल गोल देते नज़र आए हैं. ऐसे में हमेशा उनकी तस्वीरों और वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. लेकिन इस बीच हाल ही में जो वीडियो (Shahid Kapoor Mira Rajput video) सामने आयी है. उसके साथ ये पता चल रहा है कि मीरा राजपूत दोबारा शाहिद कपूर (Mira Rajput wanna marry Shahid Kapoor) से शादी करना चाहती हैं. इस बारे में जानकर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आपको बता दें कि इस वीडियो को मीरा (Mira Rajput instagram page) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि जहां शाहिद ब्लैक-एंड-व्हाइट कॉम्बिनेशन में फॉर्मल आउटफिट कैरी किए दिखाई दिए. वहीं, मीरा ने इस दौरान येलो कलर का अनारकली सूट स्टाइल किया हुआ है. दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. इस दौरान वे रोमांटिक डांस करते दिखाई पड़ते हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं.' वहीं, उन्होंने ये भी बताया कि वे मीरा की मम्मी और पापा की शादी के 40 सालों को सेलिब्रेट कर रहे हैं. साथ ही मीरा का कहना है कि उनके पेरेंट्स ने ही उन्हें हमेशा चलने वाले प्यार के बारे में सिखाया है. उनकी इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, फैंस ने तरह-तरह के रिएक्शन्स भी दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

Advertisment

गौरतलब है कि इससे पहले एक और वीडियो (Shahid Kapoor Ishaan Khatter video) इंटरनेट पर वायरल हुआ था. जिसमें शाहिद के साथ ईशान खट्टर डांस करते दिखाई दिए थे. दोनों ने एक साथ गजब तरीके से स्टेप्स मैच किए थे. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. इस वीडियो को शेयर करने के साथ शाहिद ने कैप्शन में बताया था, 'उन्हें ये उनके मामा से मिला है.'

Shahid Kapoor Mira rajput Shahid Kapoor mira rajput pics Shahid Kapoor mira rajput videos
Advertisment
Advertisment