Advertisment

पहली प्रेग्नेंसी को लेकर शाहिद कपूर की पत्नी ने किया अपना दर्द बयां, बोलीं - 'मैं मिसकैरेज की कंडीशन में थी'

Mira Rajput miscarriage: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने खुलासा किया कि पहली प्रेग्नेंसी ने उनके स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर डाला. जिसकी वजह से वह गर्भपात की कगार पर खड़ी थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mira Rajput miscarriage

Mira Rajput miscarriage ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत दो स्वस्थ और प्यारे बच्चों के साथ एक खुशहाल कपल हैं. ये दोनों आज भी 'कपल गोल' सेट करने में कभी नहीं चूकते. स्टार पत्नी ने अक्सर अपने इंटरव्यू में अपनी दिल की बात करते हुए सच्चाई का खुलासा करने में कभी नहीं हिचकिचाती. मीरा राजपूत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पहली प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि उन्हें किस तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ा. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे वह गर्भपात की कगार पर पहुंच गई थीं.

Advertisment

पहली प्रेग्नेंसी से परेशान थी मीरा राजपूत 

मीरा राजपूत ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की कहानी सुनाई और याद किया कि जब वह 4 महीने की गर्भवती थीं और अपनी सोनोग्राफी के लिए गई थीं, तो डॉक्टर ने उन्हें लेटने के लिए कहा. उन्होंने खुलासा किया कि स्टार पत्नी पहले से ही फैली हुई थीं और किसी भी समय अपना बच्चा खो सकती थीं. वे अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें एक प्रोसेज से गुजरना पड़ा और अगले 3 महीनों तक बिस्तर पर आराम करने के लिए कहा गया.

मिसकैरेज की कंडीशन में थी मीरा राजपूत 

मीरा ने कहा कि उन 3 महीनों में से उन्होंने अस्पताल में बिस्तर पर ढाई महीने बिताए. अस्पताल में ढाई महीने बिताने के बाद, स्टार पत्नी ने याद किया कि वह वहां एक और दिन नहीं बिताना चाहती थी. उन्होंने आगे कहा कि पति शाहिद कपूर ने उनके डॉक्टरों से बात की और घर में उनके लिए व्यवस्था की. बाद में, जब उनके माता-पिता उन्हें सरप्राइज देने आए, तो वह इतनी खुश थीं कि स्टार पत्नी को दबाव महसूस हुआ और उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

शाहिद ने अपनी पत्नी की मदद की

मीरा ने कहा कि शाहिद को एहसास हो गया था कि यह प्रेग्नेंसी उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ रही है. इसलिए, उन्होंने शेयर किया कि वह उन्हें घर ले आए और उसके बाद सब कुछ अच्छे तरीके से चला और उन्होंने अपने पहले बच्चे मीशा को जन्म दिया. मीरा ने खुलासा किया कि जब मीशा का जन्म हुआ, तो डॉक्टर ने कहा कि कृपया जिस पर भी आप विश्वास करते हैं, उसका धन्यवाद करें क्योंकि यह एक चमत्कार है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जुलाई 2015 में शादी की थी. इस जोड़े ने अगस्त 2016 में अपनी पहली संतान, बेटी मीशा और सितंबर 2018 में अपने दूसरे बच्चे, बेटे ज़ैन का स्वागत किया.

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट

शाहिद कपूर को आखिरी बार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. इस फिल्म में एक्टर के अलावा कृति सनोन, डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र ने अभिनय किया था. वह अब अपनी आगामी फिल्म देवा के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर सेट से बीटीएस तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और अपने फैंस को फिल्म में उन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

Source : News Nation Bureau

Mira Rajput Bold Photo Mira Rajput Instagram Mira rajput Mira rajput first pregnancy Shahid Kapoor-Mira Rajput Mira Rajput miscarriage Mira Rajput Kapoor Shahid Kapoor with Mira Rajput Mira Rajput Photo
Advertisment