Advertisment

Mithun Chakraborty Vote: लाइन में 1 घंटे खड़े रहकर मिथुन चक्रवर्ती ने डाला वोट, बोले- 'हमारा फर्ज है..'

मिथुन चक्रवर्ती ने चुनाव के अंतिम चरण के लिए कोलकाता में अपना वोट डाला. एक्टर अपनी हाई सिक्योरिटी के बीच मतदान करने पहुंचे थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mithun Chakraborty Vote

Mithun Chakraborty Vote( Photo Credit : social media)

Mithun Chakraborty Vote: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने सातवें चरण के मतदान में अपना वोट डाला है.  लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान जारी है. ऐसे में मतदान के आखिरी चरण में अभिनेता और भाजपा के "कैडर" मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता में मतदान किया. उन्होंने अपना नागरिक कर्तव्य पूरा करने के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि लंबी लाइन में लगने के बाद उन्हें वोट डालने का मौका मिला. एक्टर को करीब 40 मिनट से भी ज्यादा देर तक इंतजार करना पड़ा था. साथ ही उन्होंने वोट डालने को अपना फर्ज पूरा करने जैसा बताते हुए जनता से भी मदतान करने की अपील की. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 47 डिग्री में शूट हुआ Panchayat 3 का एक्सीडेंट सीन, बाइक से गिर गई थीं नीना गुप्ता

40 मिनट लाइन में खड़े रहे मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एक नागरिक के तौर पर वोट डालना उनका कर्तव्य है और इसलिए उन्होंने वोट डाला. उन्होंने बताया कि एक आम नागरिक की तरह वोट डालने से पहले उन्होंने 40 मिनट तक कतार में खड़े होकर इंतजार किया. उन्होंने अपने राजनीतिक कर्तव्यों का पालन किया है और अब वे केवल फिल्मों के बारे में बात करेंगे. 

मिथुन चक्रवर्ती ने मीडिया से कहा कि मैं यहां बीजेपी कैडर के तौर पर हूं, चनाव आयोग की वजह से पार्टी या राजनीति के विषय में कोई बात नहीं करूंगा आप सिर्फ फिल्मों के बारे में सवाल पूछे. उन्होंने आखिरी में जनता से भी वोट डालने की अपील की. 

हाल में हुए पद्मश्री से सम्मानित

हाल में मिथुन चक्रवर्ती को भारत सरकार ने पद्म भूषण से सम्मानित किया था. वो पहले ही तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले एक्टर भी हैं. पद्मश्री के लिए आभार जताते हुए उन्होंने कहा, "मुझे गर्व है; मुझे यह पुरस्कार पाकर खुशी हुई. मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा. आज मैं बिना मांगे कुछ पाने की भावना का अनुभव कर रहा हूं. यह बिल्कुल अलग अहसास है. यह एक शानदार अहसास है."

मिथुन चक्रवर्ती हाल ही में डांस रियलिटी शो डांस बांग्ला डांस में मशहूर हस्तियों मौनी रॉय, सुभाश्री गांगुली, श्राबंती चटर्जी और पूजा बनर्जी के साथ जज के रूप में नजर आए थे. 

Source : News Nation Bureau

लोकसभा चुनाव 2024 मिथुन चक्रवर्ती Mithun Chakraborty Lok Sabha Election 2024
Advertisment
Advertisment