Mithun Chakraborty Discharge: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, PM मोदी ने भी किया था फोन

मिथुन चक्रवर्ती ने अस्पताल से निकलते वक्त मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उन्हें फोन किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Mithun Chakraborty  2

Mithun Chakraborty( Photo Credit : Social Media)

Mithun Chakraborty Discharge: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को सोमवार दोपहर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. भाजपा नेता ने दावा किया कि वह बिल्कुल ठीक हैं. साथ ही एक्टर अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद जल्द ही आगामी फिल्मों की शूटिंग पर लौट जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं ठीक हूं और जल्द शूटिंग फिर से शुरू करूंगा.  73 साल के मिथुन चक्रवर्ती को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके साथ उनका परिवार मौजूद है. 

Advertisment

बोले ठीक हूं जल्द शूटिंग शुरू करूंगा

सोमवार को एक्टर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती को छुट्टे से पहले एमआरआई समेत उनके कई मेडिकल टेस्ट किए गए हैं. एक्टर ने भी मीडिया को दिए बयान में कहा, दरअसल कोई दिक्कत नहीं है. मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे अपने खान-पान पर कंट्रोल रखना होगा.चलो देखते हैं. मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं. शायद कल से.''

पीएम मोदी ने पूछा हाल-चाल

मिथुन चक्रवर्ती ने अस्पताल से निकलते वक्त मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उन्हें फोन किया था. एक्टर ने बताया कि उन्हें अपने स्वास्थ्य का ख्याल न रखने के लिए डांट मिली थी. पीएम मोदी ने एक्टर को हेल्थ पर ध्यान देने के लिए सीख दी है. बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने भी सुबह अस्पताल में उनसे मुलाकात की थी.

आखिर मिथुन को क्या हुआ था?

मिथुन चक्रवर्ती की सेहत को लेकर अस्पताल ने आधिकारिक बयान भी जारी किया. बयान में बताया गया कि उन्हें मस्तिष्क के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) का पता चला है. फिलहाल, वह पूरी तरह से सचेत हैं, स्वस्थ हैं और हल्की डाइट ले रहे हैं.

बेटे ने दिया था हेल्थ अपडेट

10 फरवरी की सुबह मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक का अनुभव होने के बाद कोलकाता में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर को बोलने में मुश्किल और दाहिने हाथ की गतिविधि में कमी थी. मिथुन के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने बताया था कि पिता की हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने जानकारी दी कि मिथुन कोलकाता में पथिकृत बसु की फिल्म 'शास्त्री' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वह एक ज्योतिषी परिमल शास्त्री का किरदार निभा रहे हैं. हमारा 23 दिन का शेड्यूल है. शुक्रवार को उन्होंने बारानगर में एक शूटिंग के बाद शाम करीब 6 बजे शूटिंग पूरी की. अगली सुबह, उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था.

Source : News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News मिथुन चक्रवर्ती हॉसपिटल Mithun Chakraborty hospital बॉलीवुड समाचार मिथुन चक्रवर्ती Mithun Chakraborty Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment