Advertisment

'ये फिल्म है कोई टीवी सीरियल नहीं,' 3 इडियट्स के दौरान आमिर ने मोना सिंह को दी थी सलाह

मोना (Mona Singh) ने आगे बताया कि उन रिहर्सल के दौरान उन्हें 'थका हुआ' और  बोरिंग' महसूस हुआ. फिर उन्हें याद आता है कि आमिर ने जवाब में क्या कहा था.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Aamir Khan advice to Mona Singh

Aamir Khan advice to Mona Singh( Photo Credit : social media)

मोना सिंह (Mona Singh) फिलहाल अपने लेटेस्ट शो मेड इन हेवन सीज़न 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में गैलाटा प्लस के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स (3 Idiots) के लिए लंबे समय तक रिहर्सल के दौरान वह ऊब गई थीं, उसके बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने उन्हें समझाया था. दरअसल मोना सिंह ने 3 इडियट्स में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बहन का किरदार निभाया था. गैलाटा प्लस के साथ नए इंटरव्यू में मोना ने आमिर खान के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया. 

Advertisment

एक्ट्रेस ने साझा किया कि फिल्म की रिहर्सल के दौरान वह पूरी टीम से मिलीं. उन्होंने कहा, “जब मैं 3 इडियट्स की शूटिंग कर रही थी, तो वह पहली बार था जब मैं पूरी टीम के साथ काम कर रही थी और मैंने आमिर सर को देखा और मुझे लगा, 'हे भगवान, वह क्या कर रहे हैं?' हमने लगभग 100 रिहर्सल कीं. , और उन रिहर्सल में, वह हर बार कुछ अलग लेकर आते थे. एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में, मुझे रिहर्सल की आदत नहीं थी.

ये भी पढ़ें-Sushmita Sen: मैगजीन कवर के लिए नहीं लेते थे लोग, सुष्मिता ने शेयर किया किस्सा

'हम इतनी रिहर्सल क्यों कर रहे'

Advertisment

मोना (Mona Singh) ने आगे बताया कि उन रिहर्सल के दौरान उन्हें 'थका हुआ' और  बोरिंग' महसूस हुआ. फिर उन्हें याद आता है कि आमिर ने जवाब में क्या कहा था. 'हम इतनी रिहर्सल क्यों कर रहे हैं?' तो आमिर ने जवाब दिया, ''मोना यह एक फिल्म है. तुम किस बारे में बात कर रहे हो? यह कोई टीवी शो नहीं है जिसका एक एपिसोड कल आने वाला है. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. हमें कड़ी मेहनत करनी होगी. हम एक दिन में एक सीन करेंगे''. बता दें, मोना ने 2022 की लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ भी काम किया है.मोना को आखिरी बार अमेज़न प्राइम के अवेटेड सीज़न 2 मेड इन हेवन में देखा गया था. उन्होंने जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा निर्देशित सीरिज में वेडिंग प्लानर्स में से एक बुलबुल जौहरी का रोल निभाया. 

Source : News Nation Bureau

latest-news tv actor mona singh news Aamir Khan Mona Singh Latest Hindi news Mona Singh interview Bollywood News
Advertisment
Advertisment