Advertisment

अरेबिक लुक में मौनी रॉय को पहचानना हुआ मुश्किल, क्या फिर करा ली प्लास्टिक सर्जरी?

मौनी रॉय को उनके नए म्यूजिक वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है. नेटिजंस ने मौनी को म्यूजिक वीडियो में 'नन' और 'प्लास्टिक' कहना शुरू कर दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Mouni roy

Mouni Roy( Photo Credit : Social Media)

Mouni Roy Arabic Look: एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने लुक्स को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस के लुक ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों को हवा दे दी है. हाल ही में मौनी रॉय को अरबी गायक डिस्टिंक्ट के साथ जालिमा  म्यूजिक वीडियो (Zaalima Music Video) में देखा गया. बस फिर क्या था, वीडियो के सामने आते ही नेटिजंस ने मौनी को म्यूजिक वीडियो में 'नन' और 'प्लास्टिक' कहना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं लोगों ने उनके मोरक्कन डांस मूव्स के लिए भी कड़ी आलोचना की. 

Advertisment

मौनी का अरेबिक लुक

मौनी रॉय के लुक की बात करे तो एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का फ्रील वाला को-ऑर्ड पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने लुक (Mouni Roy Arabic Look) को गोल्डन और सिल्वर हैवी ज्वैलरी के साथ पूरा किया. कमर से लेकर गले तक मौनी ने ज्वैलरी पहनी हुई है. इतना ही नहीं मौनी ने माथा पट्टी भी लगाई है और अपने बालों को खुला रखा है. एक्ट्रेस के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने प्लेन रेड साड़ी में नेट ब्लाउज पहना है.बोल्ड मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

क्या आंखों में भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली?

नेटिजंस मौनी के लुक के लिए उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'मौनी से बेहतर नोरा को कास्ट करते' एक अन्य ने कमेंट किया आंखों को क्या हुआ, क्या आंखों में भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली' जबकि एक अन्य जूजर ने कहा, 'कितनी बुरी लग रही है'. वहीं एक्ट्रेस के डांस मूव्स को लेकर कहा कि इससे बेहतर नोरा या जेनिफर को कास्ट कर लेते'

जालिमा गाने में अरबी टच

जालिमा गाने की बात करे तो  इसे प्ले डीएमएफ म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया गया है, जिसके फाउंडर अंशुल गर्ग (Anshul Garg)  हैं. इस गाने में अरबी टच दिया गया है. अंशुल गर्ग इससे पहले गुली माता और यिम्मी यिम्मी भी लेकर आए थे जो लोगों को काफी पसंद आया था. जालिमा गाने  को डिस्टिंक्ट और श्रेया घोषाल ने गाया है. जालिमा को मबारेक नौली, इलियास मंसूरी, ब्रायन मुमवुडी और राणा सोता ने लिखा है और इस म्यूजिक रजत नागपाल, यासीन अलौई मदाघरी और जोआओ लीमा पिंटो ने दिया है.

Source(News Nation Bureau)

मौनी रॉय जालिमा मौनी रॉय Mouni Roy Mouni Roy Arabic Look zalima song mouni roy new song 2021
Advertisment
Advertisment