Advertisment

मौसमी चटर्जी ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा, बीमार बेटी से मिलने नहीं देता है दामाद

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने मुंबई हाईकोर्ट में एक याचिका दर्ज की है। उन्होंने कोर्ट से अनुरोध किया है कि उन्हें उनकी बेटी पायल (Payal) से मिलने दिया जाए, क्योंकि वह कोमा में चली गई है।

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
मौसमी चटर्जी ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा, बीमार बेटी से मिलने नहीं देता है दामाद

Moushumi Chatterjee

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने मुंबई हाईकोर्ट में एक याचिका दर्ज की है। उन्होंने कोर्ट से अनुरोध किया है कि उन्हें उनकी बेटी पायल (Payal) से मिलने दिया जाए, क्योंकि वह कोमा में चली गई है। बता दें कि मौसमी और उनके पति जयंत मुखर्जी की बेटी पायल लंबे समय से बीमार हैं। उन्होंने दामाद पर बेटी की सही से देखभाल नहीं करने का भी आरोप लगाया है।

Advertisment

जानकारी के मुताबिक, साल 2010 में पायल की शादी बिजनेसमैन डिकी सिन्हा से हुई थी। जयंत, पायल और डिकी के बीच 2016 में बिजनेस को लेकर विवाद हुआ था, जिससे आपसी संबंध खराब हो गए थे।

ये भी पढ़ें: इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे सलमान खान, देखें ये VIRAL VIDEO

खबरों की मानें तो पायल साल 2017 से बीमार हैं। वह डायबिटीज की शिकार हैं और उनकी हालत लगातार खराब होती जा रही है।

Advertisment

कोर्ट में दाखिल याचिका में कहा गया है कि पायल को अस्पताल से घर लाने के बाद नर्स उनकी देखभाल कर रही हैं। डॉक्टर ने उनकी फिजियोथेरेपी और डाइट का खास ख्याल रखने को कहा था, लेकिन इसे फॉलो नहीं किया गया।'

याचिका में यह भी कहा गया, 'डिकी ने नर्स की पेमेंट बंद कर दी, जिसकी वजह से वे चली गईं। वह पायल की मेडिकल रिपोर्ट नहीं दिखाता है, न ही उसकी हेल्थ से जुड़ी कोई जानकारी देता है और न ही मिलने देता है।'

ये भी पढ़ें: जबरदस्त डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ 'केदारनाथ' का टीजर, कहा- पंडित जी को जेल हो जाए

Advertisment

मौसमी और जयंत के वकील का कहना है कि 20 नवंबर को खार पुलिस में डिकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन वह बिल्कुल भी सहयोग नहीं करता है।

Source : News Nation Bureau

payal Moushumi Chatterjee Bombay High Court
Advertisment
Advertisment