Advertisment

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी पर बनेगी बायोपिक, पढ़ें पूरी खबर

अमाश फिल्म्स के मालिक शिवा शर्मा और जीशान अहमद ने उल्लेख एनपी द्वारा लिखित किताब 'द अनटोल्ड वाजपेयी' के आधिकारिक राइट्स प्राप्त कर लिए हैं

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
Atal Bihar Vajpayee Birthday : इन चीजों के खाने के शौकीन थे अटल बिहारी वाजपेयी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी( Photo Credit : File Photo)

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है. वाजपेयी भाजपा के एक वरिष्ठ नेता होने के साथ-साथ भारतीय जन संघ (बीजेएस) के संस्थापक सदस्यों में से भी एक थे. लंबे समय तक बीमारी से जूझने के बाद आखिकरकार 16 अगस्त, 2018 को उनका निधन हो गया. अमाश फिल्म्स के मालिक शिवा शर्मा और जीशान अहमद ने उल्लेख एनपी द्वारा लिखित किताब 'द अनटोल्ड वाजपेयी' के आधिकारिक राइट्स प्राप्त कर लिए हैं. इसमें उनके बचपन, कॉलेज की जिंदगी, उनके राजनेता बनने जैसे उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा किया जाएगा.

Advertisment

शर्मा ने कहा, "'द अनटोल्ड बाजपेयी' मेरी सर्वाधिक महात्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है और यह मुझे अपार सम्मान का एहसास कराता है और इस हीरो को बड़े पर्दे पर लाने में समर्थ होने की खुशी देता है."

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने बताया- अभिषेक व श्वेता के बीच बराबर बांटी जाएगी मेरी संपत्ति

उन्होंने आगे कहा, "इसके साथ ही मेरा विश्वास है कि हर कोई वाजपेयी जी के रियल साइड के बारे में नहीं जानता है. इस किताब को पढ़ने के दौरान मुझे उनके व्यक्तित्व के कई गुणों, उनके कार्यकाल के दौरान हमारे देश के लिए एक प्रधानमंत्री के रूप में उनके द्वारा किए गए कार्य के बारे में पता चला."

Advertisment

अहमद ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग शुरू हो चुकी है. उन्होंने आगे कहा, "एकबार स्क्रिप्टिंग पूरी हो जाने के बाद हम फिल्म के निर्देशक और कलाकारों को फाइनल करेंगे. फिलहाल, फिल्म का शीर्षक 'द अनटोल्ड वाजपेयी' है."

Source : IANS

atal bihari Former PM Atal Bihari Vajpayee Atal Bihari Vajpayee DEATH
Advertisment
Advertisment