Advertisment

Mr And Mrs Mahi: सिनेमाघरों में रिलीज हुई मिस्टर एंड मिसेज माही, एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट

Mr And Mrs Mahi Release: मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई, 2024 को आपके नज़दीकी थिएटर में रिलीज हो गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mr And Mrs Mahi

Mr And Mrs Mahi( Photo Credit : social media)

Mr And Mrs Mahi Advacne Booking: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' आज 31 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर पहले ही काफी बज क्रिएट हो चुका है. इस फिल्म में जान्हवी एक क्रिकेटर महिमा का किरदार निभा रही हैं. शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राजकुमार राव जान्हवी के पति का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म 'रूही' के बाद दोनों दोबारा साथ नजर आ रहे हैं. बहरहाल, फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो चुकी है. आखिरी दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग में शानदार बढ़ोत्तरी देखी गई. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Panchayat Stars Fees: पंचायत 3 में सबसे मंहगे हैं सचिव जी, जानें बाकी कलाकारों की फीस यहां

बिके इतने लाख टिकट

मिस्टर एंड मिसेज माही की एडवांस बुकिंग में पीवीआरइनॉक्स और सिनेपोलिस जैसी टॉप स्क्रीन पर कुल 2.15 लाख टिकटों की बिक्री हुई है. इसके साथ ही 31 मई को रिलीज के साथ एडवांस बुकिंग बंद हुई. इसके अलावा, मूवीमैक्स में भी लगभग 6300 टिकटें बिके हैं. राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की इस फिल्म ने सिनेमा लवर्स डे पर सबसे ज्यादा कमाई की है, जहां टिकटों की कीमत 99 रुपये तय की गई है. 

रिलीज से पहले फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

मिस्टर एंड मिसेज माही ने 2024 में टिकट बिक्री के मामले में किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे ज़्यादा एडवांस दर्ज किया है. यह बॉक्स ऑफिस पर 6-8 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत के लिए तैयार है. मेकर्स को उम्मीद है ओपनिंग वीकेंड में फिल्म 20 करोड़ रुपये तक पहुंच सकती है. साथ ही इसे सीधे डिजिटल पर रिलीज़ करने पर विचार किया जा रहा है. 

'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी क्रिकेट लवर्स कपल की है. इसमें जान्हवी कपूर क्रिकेटर का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म के कई शानदार ट्रैक रिलीज हो चुके हैं. खासतौर पर 'देखा तैनु' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

Source : News Nation Bureau

राजकुमार राव जान्हवी कपूर Mr And Mrs Mahi बॉलीवुड न्यूज Entertainment News मिस्टर एंड मिसेज माही Rajkummar Rao Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment