Advertisment

Mr And Mrs. Mahi Box Office: दूसरे दिन राजकुमार-जान्हवी की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Mr And Mrs. Mahi Box Office: दूसरे दिन राजकुमार-जान्हवी की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mr And Mrs  Mahi Box Office

Mr And Mrs Mahi Box Office( Photo Credit : social media)

Mr And Mrs. Mahi Box Office: जान्हवी कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही'  बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है. फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन अपनी कमाई में थोड़ी गिरावट देखी घई है. Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने अब तक 11 करोड़ से ज्यादा कमाई की है. मिस्टर एंड मिसेज माही को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के अंडर बनाया गया है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.75 करोड़ कमाए. दूसरे दिन, शुरुआती अनुमानों के अनुसार इसने भारत में 4.50 करोड़ की कमाई की. अब तक मिस्टर एंड मिसेज माही का टोटल कलेक्शन 11.25 करोड़ हो गया है. शनिवार को फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी कुल 20.13% रही थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sanjeeda Shaikh: हीरामंडी एक्ट्रेस ने पीरियड में शूट किया मुजरा सीन, हो गई थी ऐसी हालत

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है. इस रोमांटिक ड्रामा में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म में राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म कहानी में राजकुमार के किरदार का नेशनल क्रिकेट में चुने जाने का सपना टूट जाता है और वह इससे उबरने के लिए संघर्ष कर रहा है, जब उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी महिमा भी क्रिकेट खेल सकती है, तो वह उसे कोचिंग देने का फैसला करता है. इसके फिल्म में अलावा दोनों कपल को पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी का जबरा फैन भी दिखाया गया है. 

दोबारा बनी राजकुमार-जान्हवी की जोड़ी

इस फिल्म के जरिए शरण शर्मा ने जान्हवी कपूर के साथ दूसरी बार कोलैब किया है. साथ ही यह जान्हवी और राजकुमार राव की दूसरी जोड़ी भी है. जान्हवी और राजकुमार इससे पहले रूही में साथ नजर आए थे. फिल्म का एक हफ्ते का कलेक्शन इसके हिट और फ्लॉन कैटेगरी में जाना तय करेगा. 

Source :

राजकुमार राव जान्हवी कपूर Mr And Mrs Mahi बॉलीवुड न्यूज मिस्टर एंड मिसेज माही Rajkummar Rao Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment