Advertisment

Mr And Mrs Mahi Box Office: वीकेंड पर चला जान्हवी कपूर का जादू, मिस्टर एंड मिसेज माही ने कमाए इतने करोड़

Mr And Mrs Mahi Box Office: वीकेंड पर चला जान्हवी कपूर का जादू, मिस्टर एंड मिसेज माही ने कमाए इतने करोड़

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mr And Mrs Mahi Box Office

Mr And Mrs Mahi Box Office( Photo Credit : social media)

Mr and Mrs Mahi Box Office collection Day 3: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और जान्हवी कपूर (Rajkumar Rao) हालिया रिलीज फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक रोमांटिक ड्रामा है. इसमें क्रिकेट के इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं. फिलहाल इसका तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. दर्शकों को जान्हवी और राजकुमार राव की जोड़ी वाली ये फिल्म पसंद आ रही है. तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखा गया है.  Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले रविवार को अपने नंबरों में उछाल देखा, जिससे भारत में इसकी कुल कमाई लगभग 17 करोड़ हो गई. शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के अंडर बनाया गया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Networth: बॉडी शेम होने वाली सोनाक्षी सिन्हा हैं करोड़ों की मालकिन, लग्जरी कारें देख उड़ जाएंगे होश

फिल्म ने वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.75 करोड़ और दूसरे दिन 4.6 करोड़ कमाए थे. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, तीसरे दिन इसने भारत में 5.50 करोड़ की कमाई की है. अब तक मिस्टर एंड मिसेज माही ने 16.85 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का टोटल कलेक्शन 17 करोड़ के आस-पास है. उम्मीद है ये जल्द ही 20 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रहेगी. रविवार को फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी कुल 22.24% रही थी. 

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड शिखर का नाम सुन शर्म से लाल हुई जाह्नवी कपूर, फिर मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब

कैसी है फिल्म की कहानी?

मिस्टर एंड मिसेज माही की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स-ड्रामा है. इसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं. जान्हवी फिल्म में महिमा नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं जो क्रिकेटर बनकर अपने पति का सपना पूरी करती है. इसके अलावा, फिल्म में राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब भी है. फिल्म में राजकुमार राव की शानदार एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. 

Source : News Nation Bureau

राजकुमार राव जान्हवी कपूर Mr And Mrs Mahi बॉलीवुड न्यूज मिस्टर एंड मिसेज माही Rajkummar Rao janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment