Advertisment

Mr and Mrs Mahi Box Office: एक हफ्ते में धीमी पड़ी जान्हवी कपूर-राजकुमार राव की फिल्म, छठें दिन हुआ बड़ा घाटा

फिल्म को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के लिए जान्हवी कपूर ने फैंस का धन्यवाद किया है. उन्होंने आभार जताते हुए पोस्ट शेयर किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mr and Mrs Mahi

Mr and Mrs Mahi( Photo Credit : social media)

Mr and Mrs Mahi Box Office: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की हाल में फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं. स्पोर्ट्स ड्रामा  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई में गति बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रही है. फिल्म की रफ्तार पहले हफ्ते में ही धीमी पड़ गई है.  मिस्टर एंड मिसेज का छठ्वें दिन का कलेक्शन सामने आया है जो चौंकाने वाला है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म बुधवार को सिर्फ 1 करोड़ से कुछ ज़्यादा ही कमा पाई. ये 2 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन में कामयाब नहीं हुई. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस से समर्थन पाने वाली ये फिल्म 31 मई को रिलीज़ हुई है.

Advertisment

ऐसा है फिल्म का एक हफ्ते का रिपोर्ट कार्ड

रिपोर्ट में कहा गया है कि मिस्टर एंड मिसेज माही ने अपनी रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को शुरुआती अनुमानों के अनुसार 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. अब तक फिल्म का कलेक्शन लगभग 22.60 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ने अभी तक अपने पहले दिन के 6.75 करोड़ रुपये के आंकड़े को तोड़कर दोहरे अंकों में आंकड़े नहीं पहुंचाए हैं. सोमवार को इसमें गिरावट देखी गई, जब इसने 2.15 करोड़ रुपये कमाए, और 5वें दिन इसका सबसे कम कलेक्शन 1.85 करोड़ रुपये रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

एक हफ्ते में सिर्फ 22 करोड़ पर सिमटी फिल्म 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बुधवार को मिस्टर और मिसेज माही की हिंदी ऑक्यूपेंसी कुल मिलाकर 11.31% थी. ऐसे में इसकी कमाई की रफ्तार धीमी मानी जा रही है. अगर इस हफ्ते फिल्म को रफ्तार नहीं मिली तो ये टोटल 25 करोड़ तक सिमट सकती है. ऐसे में फिल्म के लिए हिट का टैग मिलना भी मुश्किल हो जाएगा. 

जान्हवी ने फैंस का जताया आभार

हालांकि, सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर ने फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया पर खुशी जताई है. उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा, "आपके प्यार ने मुझे आगे बढ़ते रहने और और भी अधिक मेहनत करने तथा अपने काम में खुद को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है. आपका प्यार हर चीज के लायक है! मिस्टर और मिसेज माही मेरे दिल का एक टुकड़ा हैं और उन सभी लोगों के लिए जो समझ गए और जो हम कहना चाह रहे थे उससे जुड़े, धन्यवाद."

Source :News Nation Bureau

मिस्टर एंडम मिसेज माही राजकुमार राव जान्हवी कपूर Mr And Mrs Mahi बॉलीवुड न्यूज Rajkumar Rao Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment