Advertisment

Mr And Mrs Mahi Box Office: सिनेमाघरों में चमकी जान्हवी कपूर की किस्मत, एक हफ्ते में इतना रहा फिल्म का कलेक्शन

Mr And Mrs Mahi: जान्हवी कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Mr And Mrs Mahi Box Office

Mr And Mrs Mahi Box Office ( Photo Credit : social media)

Mr And Mrs Mahi Box Office: बॉलीवुड दीवा जान्हवी कपूर की नई फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही सिनेमाघरों में दौड़ रही है. रिलीज के बाद इसे दर्शकों का प्यार मिला है. फिलहाल इस रोमांटिक ड्रामा की कमाई में भारत में गिरावट देखी जा रही है. फिल्म का पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.  Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने मंगलवार को 2 करोड़ से कुछ ज़्यादा की कमाई की थी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस समर्थन में बनी इस फिल्म की कमाई 20 करोड़ पर अटक गई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan Daughter: बेटी के जन्म के बाद वरुण धवन ने शेयर किया पहला क्यूट वीडियो, देखें यहां

इतना रहा एक हफ्ते का कलेक्शन

मिस्टर एंड मिसेज माही ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 6.75 करोड़, दूसरे दिन 4.6 करोड़, तीसरे दिन 5.5 करोड़ और चौथे दिन 2.15 करोड़ कमाए थे. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, पांचवें दिन फिल्म ने भारत में 2.10 करोड़ की कमाई की है. अब तक मिस्टर एंड मिसेज माही ने टोटल 21.10 करोड़ का कलेक्शन किया है जो इसकी स्टार कास्ट के अनुसार औसत माना जा रहा है.  मंगलवार को फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी कुल 10.60% बताई गई है. 

दर्शकों को पसंद आई कहानी

शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म में जान्हवी कपूर ने महिमा नाम की एक डॉक्टर का किरदार निभाया है. वहीं राजकुमार राव उनके पति महेंद्र के किरदार में हैं. दोनों क्रिकेटर हैं और महेंद्र सिंह धोनी के जबरदस्त फैन हैं. फिल्म की कहानी और म्यूजिक ने दर्शकों पर जादू चलाया है. फिल्म को क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैं. किसी को फिल्म की कहानी पसंद आई तो किसी को म्यूजिक भाया है. 

ये भी पढ़ें- Deepika Ranveer Dinner Date: प्रेग्नेंट दीपिका को डिनर डेट पर लेकर गए रणवीर सिंह, हाथ पकड़े आए नजर

मिस्टर एंड मिसेज माही में राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब जैसे कलाकार भी हैं. यह जान्हवी और शरण शर्मा का दूसरी फिल्म है. दूसरी बार सहयोग करने वाली है. वहीं 'रुही' के बाद राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी भी दोबारा देखने को मिली है. 

Source :News Nation Bureau

मिस्टर एंडम मिसेज माही राजकुमार राव जान्हवी कपूर Mr And Mrs Mahi बॉलीवुड न्यूज Rajkumar Rao janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment