Advertisment

Mr and Mrs Mahi Box Office: पहले दिन जान्हवी कपूर की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, सिनेमाघरों में दिखी सुस्ती

Mr and Mrs Mahi Release: मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में जान्हवी कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभा रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mr and Mrs Mahi Box Office

Mr and Mrs Mahi Box Office( Photo Credit : social media)

Mr and Mrs Mahi Box Office: बॉलीवुड दीवा जान्हवी कपूर और राजकुमार राव काफी सुर्खियों में हैं. दोनों स्टार्स अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर लाइम-लाइट में हैं. फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा को मिली-जुली समीक्षाएं मिली हैं. फिलहाल रिलीज के बाद फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने उम्मीद से बढ़कर कमाई की. मिस्टर एंड मिसेज माही ने पहले दिन 7 करोड़ की कमाई की है. 

Advertisment

जान्हवी के लिए शानदार रहा पहला दिन

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, मिस्टर एंड मिसेज माही ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ रुपये कमाए हैं. राजकुमार राव की पिछली फिल्म श्रीकांत, जो अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है, ने अपने पहले दिन 2.25 करोड़ रुपये कमाए थे. ऐसे में जान्हवी कपूर की फिल्म के लिए पहला दिन शानदार माना जा सकता है. फिल्म ने राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन में भी शानदार कारोबार किया है, क्योंकि इसकी रिलीज सिनेमा प्रेमी दिवस के साथ हुई और दर्शक 99 रुपये से 199 रुपये में फिल्म देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

सिनेमाघरों में दिखी सुस्ती

फिल्म को कुल 56.15 प्रतिशत हिंदी दर्शकों ने देखा, जिसमें ज़्यादातर लोगों ने रात के शो देखे. मुंबई में, जहां 691 शो थे, वहाँ दर्शकों की संख्या 55.5 प्रतिशत थी. दिल्ली और एनसीआर में, जहां 789 शो थे, वहाँ दर्शकों की संख्या 61.5 प्रतिशत थी. हालांकि, जयपुर में सबसे ज़्यादा 103 शो में 86 प्रतिशत दर्शकों ने देखा. शुक्रवार को मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ और दो फिल्में रिलीज़ हुई हैं. इनमें दिव्या खोसला की 'सावी' (Savi) है और बच्चों की एक्शन-एनिमेशन फ़िल्म छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ़ दमयान भी शामिल हैं. 

क्या है मिस्टर एंड मिसेज माही की कहानी? 

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म एक ऐसे जोड़े की प्रेम कहानी बताती है जो पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कट्टर फैन हैं. साथ ही एक डॉक्टर होते हुए भी महिमा के पति पर उसे क्रिकेटर बनाने का जुनून सवार हो जाता है. फिल्म के गाने भी काफी पॉपुलर हो गए हैं.

Source : News Nation Bureau

राजकुमार राव जान्हवी कपूर Mr And Mrs Mahi मिस्टर एंड मिसेज माही Rajkummar Rao Mr and Mrs Mahi movie janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment