Advertisment

Mr And Mrs Mahi Box Office Week 1: मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए कमाल रहा ये हफ्ता, बॉक्स ऑफिस पर खूब हुई कमाई

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर मिस्टर एंड मिसेज माही ने अपने पहले सप्ताह में 24 करोड़ रुपये कमाए हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
mr and mrs mahi

Mr And Mrs Mahi Box Office Week( Photo Credit : file photo)

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर मिस्टर एंड मिसेज माही ने पहले वीकेंड में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, जहां इसने लगभग 24 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म ने सिनेमा प्रेमी दिवस पर शानदार शुरुआत की और वीकेंड में अच्छी पकड़ के बाद, सप्ताह के दिनों में कम स्तर पर अच्छी कमाई की. मिस्टर एंड मिसेज माही को मुंज्या और बैड बॉयज़ 4 से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है और दूसरे वीकेंड में इसका प्रदर्शन यह निर्धारित करेगा कि यह श्रीकांत से आगे निकल पाती है या नहीं.

Advertisment

मिस्टर एंड मिसेज माही ने अच्छी कमाई की

मिस्टर एंड मिसेज माही ने आगे चाहे जो भी किया हो, यह साबित कर दिया है कि रियायती दरों पर फ़िल्में दिखाकर ज़्यादा दर्शकों को थिएटर में आने के लिए मनाया जा सकता है. सिनेमा प्रेमी दिवस पर मिस्टर एंड मिसेज माही के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण, इस हफ़्ते रिलीज़ हुई मुंज्या ने भी टिकट की कीमतें प्रतिस्पर्धी दरों पर रखी हैं. इसका नतीजा यह है कि फ़िल्म ज़्यादा दर्शकों को आकर्षित कर रही है, जितना कि अगर इसकी कीमत ज़्यादा होती.

बॉक्स ऑफ़िस ने रोम-कॉम पर भरोसा जगाया

साल 2024 ख़ास तौर पर छोटी और मध्यम आकार की फ़िल्मों के लिए अच्छा रहा है. कई फ़िल्में कम ओपनिंग डे के बाद बंद हो गई हैं. अगर हम मिस्टर एंड मिसेज माही की उचित ओपनिंग को देखें, तो इसने पहले हफ़्ते में अपने ओपनिंग डे से लगभग 8 गुना ज़्यादा कमाई की है. मिस्टर एंड मिसेज माही ने रोम-कॉम फ़िल्म निर्माताओं में फिर से भरोसा जगाया है, जिन्हें लगता है कि इस शैली में दर्शकों को थिएटर तक लाने की क्षमता नहीं है.

मिस्टर एंड मिसेज माही के बारे में

महेंद्र अग्रवाल भारतीय क्रिकेटर बनना चाहता है, लेकिन उसे अपने पिता की स्पोर्ट्स शॉप पर काम करने के लिए मजबूर होना पड़ता है. उसकी शादी महिमा से तय होती है, जो उसकी ईमानदारी के कारण उसे स्वीकार करती है. शादी के बाद, माही, जिसे क्रिकेट भी पसंद है, महेंद्र को अपने जुनून का पालन करने के लिए प्रेरित करती है. हालांकि, चूंकि वह पेशेवर बल्लेबाज बनने के लिए पर्याप्त अच्छा नहीं है, इसलिए उसे कोच बनने का सुझाव दिया जाता है. शुरू में हिचकिचाते हुए, महेंद्र सहमत हो जाता है जब वह अपने कोच के बारे में चर्चा देखता है.

Source : News Nation Bureau

Mr And Mrs Mahi Box Office Week Mr And Mrs Mahi Box Office Mr And Mrs Mahi
Advertisment
Advertisment