Advertisment

विजय देवेरकोंडा संग नजर आएंगी मृणाल ठाकुर, शेयर की मुहूर्त की तस्वीरें

साउथ में बैक टू बैक काम कर रहीं मृणाल को बॉलीवुड में खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. उनकी पिछली तीन बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Mrunal Thakur Vijay Deverakonda Film

Mrunal Thakur-Vijay Deverakonda Film( Photo Credit : Social Media)

Mrunal Thakur-Vijay Deverakonda Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) साउथ में अपने पैर जमा रही हैं. 'सीता रामम' (Sita Ramam) एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. वो जल्द ही साउथ के हैंडसम हंक विजय देवेरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म के मुहूर्त से तस्वीरें साझा की हैं. मृणाल की ये तीसरी साउथ फिल्म है जिसमें वो लीड रोल प्ले कर रही हैं.  

Advertisment

मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'एक शानदार जर्नी के लिए ये पहला कदम है. श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के साथ काम करने का मेरा पहला मौका है. मैं विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं.' तस्वीरों में विजय देवेरकोंडा और फिल्म से जुड़े सदस्य नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देख साफ कहा जा सकता है कि ये फिल्म के मुहूर्त की हैं. पूजा-पाठ करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू की गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

टीवी से फिल्मों में कदम रखने वाली मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी सक्सेस एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट प्रोडेक्ट को लेकर जानकारी दी. 'सीता रामम' में अपने हुस्न और दमदार अभिनय से मृणाल ने फैंस को इम्प्रेस कर लिया था. अब वो एक और बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनी हैं. एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

मृणाल साउथ के बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स की हीरोइन बनी हैं. फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार विजय देवरकोंडा के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी. फैंस भी मृणाल और देवेरकोंडा की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं. 

साउथ में बैक टू बैक काम कर रहीं मृणाल को बॉलीवुड में खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. उनकी पिछली तीन बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप रही हैं. इनमें 'तूफान', 'जर्सी' और 'गुमराह' शामिल हैं. हालांकि, दलकीर सलमान के साथ 'सीता रामम' में एक्ट्रेस को खूब वाहवाही मिली थी. 

Source : News Nation Bureau

साउथ एक्टर south actress मृणाल ठाकुर विजय देवेरकोंडा Mrunal Thakur vijay deverakonda films साउथ फिल्म mrunal thakur instagram mrunal thakur south film mrunal thakur films Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment