Advertisment

MS Dhoni Birthday: केक काट रहे थे धोनी, टुकुर-टुकुर देखते रहे सलमान; कहा- 'हैप्पी बर्थडे कैप्टन साहब'

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एम एस धोनी के बर्थडे में नजर आए. सलमान ने धोनी के लिए एक खास पोस्ट शेयर करके उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. 

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Khan MS Dhoni

Salman Khan, MS Dhoni ( Photo Credit : @beingsalmankhan)

Advertisment

Salman Khan Wishes MS Dhoni: भारत के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी एम एस धोनी आज अपना 43वां जन्मिदन (MS Dhoni Birthday) मना रहे हैं. ऐसे में लोग और माही के लाखों फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं देर रात धोनी ने अपने परिवार और खास दोस्तों संग देर रात बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी धोनी के बर्थडे में नजर आए. इतना ही नहीं सलमान ने धोनी के लिए एक खास पोस्ट शेयर करके उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं. 

Advertisment

धोनी को टुकुर-टुकुर देखते रहे सलमान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एम एस धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में धोनी को केक काटते हुए देखा जा सकता है. लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान खिंचा वो हैं सलमान, वो जिस तरह से  एमएस धोनी को टुकुर-टुकुर देखते नजर आए, लोगों का कहना है कि शायद वो कुछ कहना चाह रहे हैं. सलमान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ' 'जन्मदिन मुबारक कप्तान साहब!' इसके साथ उन्होंने धोनी को टैग भी किया. दोनों को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो इस तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Advertisment

सलमान को खिलाया केक

सोशल मीडिया पर सलमान खान और धोनी का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान के साथ धोनी अपना बर्थडे बनाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान ब्लैक शर्ट और डेनिम्स में दिखाई दिए और वो धोनी के बगल में खड़े थे. धोनी ने एक नहीं बल्कि तीन केक काटे और जब धोनी ने पहला टुकड़ा काटा तो सलमान ने उन्हें  पत्नी साक्षी को खिलाने को कहा, ऐसे में धोनी ने पहले साक्षी और फिर भाईजान को केक खिलाया. वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, 'एक बॉलीवुड का बाप और दूसरा क्रिकेट का बाप, दोनों एक ही फ्रेम में.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई हिंदुस्तान के दिग्गज को लोग कभी नहीं भूलते. लव यू किंग.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Sangeet: जस्टिन ने अनंत-राधिका के साथ दिए पोज, संगीत नाइट की इनसाइड फोटोज और वीडियो की शेयर

Source : News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi Bollywood News MS Dhoni Salman Khan सलमान खान MS Dhoni birthday Happy Birthday MS Dhoni Salman Khan Wishes MS Dhoni हैप्पी बर्थडे धोनी एम एस धोनी
Advertisment
Advertisment